नौशाद क्लब ने मुफीद क्लब को पराजित कर ट्रॉफी पर किया कब्जा 

Font Size

आदर्श गांव गांधी ग्राम घासेड़ा में अंडर घासेड़ा क्रिकेट लीग का आयोजन

यूनुस अलवी

मेवात :  हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नव वर्ष के उपलक्ष्य मे आदर्श गांव गांधी ग्राम घासेडा मे अंडर घासेडा क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया जिसमें गांव की आधा दर्जन टीमों ने हिस्सा लिया। यह जानकारी कोच मौहम्मद इरफान खांन ने दी। उन्होंने बताया कि घासेडा स्थित दिल्ली-अलवर रोड पर प्रस्तावित राजीव गांधी खेल स्टेडियम में आयोजित उक्त क्रिकेट लीग का फाईनल मैच नौशाद क्लब व मुफीद क्लब के बीच खेला गया। सैंकडो दर्शकों की मौजूद्गी मे खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में नौशाद क्लब ने मुफीद क्लब की टीम को 7 रन से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

 

फाईनल मुकाबले मे नौशाद क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाज नौशाद अली के ताबडतोड ४५ रन व मौहम्मद राशिद के शानदार अर्धशतक की बदौलत निर्धारित १२ आेवर में ७ विकेट पर १२६ रन बनाए। लक्ष्य का पीछे करते हुए मुफीद क्लब की पूरी टीम बल्लेबाज राशिद व आमिर की ८५ रन की शानदार सांझेदारी के बावजूद केवल १२० रन ही बना पाई। कप्तान नौशाद अली को जबरदस्त बल्लेबाजी व गेंदबाजी के लिए मैंनऑफ दी सिरीज व मौहम्मद राशिद को मैनऑफ दी मैच चुना गया।

 

नौशाद क्लब के क्रिकेट लीग जीतनें पर गांव में खुशी का माहौल है। जीत की खुशी मे खिलाडियों ने मिठईयां तकसीम की और पटाके चलाकर जश्न मनाया। गांव के मौजिज लोंगो जिनमें सरपंच अशरफ अली, पार्षद ससुर वली मौहम्मद, पूर्व ब्लॉक समिति जकरा, जमीयत उलेमा के मौलाना अरशद, औसाफ नंबरदार व सामाजिक संस्था फलाह-ए-मेवात यूथ क्लब के अध्यक्ष खालिद हुसैन ने नौशाद क्लब की टीम को मुबारकबाद पेश की है।  

 

You cannot copy content of this page