5 लाख की डकैती के खिलाफ व्यापारी सड़क पर 

Font Size
इनेलो ने ज्ञापन दिया 
फरीदाबाद : बल्लभगढ़ स्थित चावला कालोनी में दिनदहाड़े मित्तल ट्रेडिंग कंपनी में 5 लाख रुपए की डकैती व फायरिंग करने वाले बदमाशों को पुलिस द्वारा नहीं पकड़े जाने पर  गुरुवार को शहर के व्यापारी और दुकानदार सड़कों पर उत्तर आए। इन्होंने गुरुवार को शहर के बाजार रखे । व्यापारिक संगठनों ने पुलिस को बदमाशों को गिरफ्तार करने का 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ना तो दूर उनका सुराग तक नहीं लगा पाई। डीसीपी बल्लभगढ़ भूपेंद्र सिंह का कहना है कि बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की 5 टीमें बनाई गई हैं। इस घटना से शहर के व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश है।
पुलिस के विरोध में शहर के दुकानदार और व्यापारी गुप्ता होटल चौक के पास एकत्र हुए। वहां से जुलूस की शक्ल में मोहना रोड से मेन बाजार, अंबेडकर चौक, बस अड्डा मार्केट से होते हुए पंचायत भवन स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंचे। यहां इनेलो कार्यकर्ताओं व व्यापारियों ने मिलकर एसडीएम को ज्ञापन दिया। व्यवसाई प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। एसडीएम को ज्ञापन देने के बाद व्यवसाई  सौ फुट रोड अग्रसेन चौक पर पहुंचे और वहां बैठक की ।
सोमवार को धरना प्रदर्शन 
शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में इनेलो के बल्लभगढ़ हल्काध्यक्ष ललित बंसल के नेतृत्व में वव्यापारियों ने प्रदर्शन किया । करीब 11 बजे एसडीएम को ज्ञापन देने व्यापारी व इनेलो पदाधिकारी पहुंचे। एसडीएम पार्थ गुप्ता के नहीं मिलने पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने वहां प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।
लगभग  11. 35 मिनट पर एसडीएम वहां पहुंचे तो प्रदर्शन करने वाले लोगों ने गाड़ी से उतरते ही उनका घेराव कर लिया और उन्हें कार्यालय में नहीं जाने दिया। इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन देते हुए अल्टीमेटम दिया गया यदि रविवार तक बदमाशों को पुलिस पकड़ने में नाकामयाब रही तो सोमवार से वह एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठेंगे।
उल्लेखनीय है कि 100 फुट रोड स्थित मित्तल ट्रेडिंग कंपनी मालिक सुनील मित्तल के कार्यालय में सोमवार को दिनदहाड़े चार बदमाशों ने मित्तल को पिस्तौल दिखाकर करीब 5 लाख रुपए से भरा बैग व लैपटाप लूट लिया था। बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया था  पुलिस ने गोलियां चलाने, लूटपाट और भारतीय शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

You cannot copy content of this page