ब्राह्मण वेलफेयर एसो. ने भीमगढ़ खेड़ी के स्कूल में लगवाई पानी की टंकी

Font Size

-निगम पार्षद अश्वनी शर्मा ने किया उद्घाटन

गुडग़ांव 4 अक्टूबर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भीमगढ़ खेड़ी में ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लगवाई गई पानी की टंकी का उद्घाटन पार्षद अश्वनी शर्मा ने किया। उन्होंने संस्था द्वारा समाज में किये जा रहे कार्यों का उल्लेख करते हुए इसे बड़ी समाजसेवा बताया।

ब्राह्मण वेलफेयर एसो. ने भीमगढ़ खेड़ी के स्कूल में लगवाई पानी की टंकी 2पार्षद अश्वनी शर्मा ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं की बदौलत ही समाज में अच्छे कार्य होते हैं। जिसका श्रेय प्रत्येक अच्छे व्यक्ति को जाता है। अच्छी सामाजिक संस्थाओं को जाता है । पानी की टंकी ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा बनवाई गई है, जो कि अपने आप में एक अनूठा उदाहरण है। ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन समय-समय पर सामाजिक कार्य करती रहती है।

संस्था व संस्था के सभी पदाधिकारियों को वे इस काम के लिए बधाई देते हैं कि वे जाति-पाति से ऊपर उठकर समाजसेवा में लगे हैं। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि सफाई का प्रत्येक व्यक्ति ध्यान रखें। जहां गंदगी रहेगी वहां बीमारी रहेगी। जो क्षेत्र गंदगी मुक्त होगा वह बीमारी मुक्त भी रहेगा।

ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि सरकारी स्कूलों में संसाधनों का अभाव रहता है। इसलिए प्रत्येक सामाजिक संस्थाओं को पहल करते हुए कुछ ना कुछ योगदान अवश्य देना चाहिए। आज के समय में अच्छी शिक्षा की जरूरत है। अच्छे पीने के पानी की जरूरत है। संस्था को पता चला था कि भीमगढ़ खेड़ी के सरकारी स्कूल में पानी पीने की टंकी नहीं है। संस्था ने एक टंकी बनवाई है। दूसरी टंकी भी अति शीघ्र बनवा दी जाएगी। इससे पूर्व स्कूल के लिए ट्यूबलाइट व सभी स्टाफ को कोरोना किट भी दी गई थी।

इस अवसर पर ब्राह्मण महासंघ के चेयरमैन आचार्य गौरी शंकर गौतम, ब्राह्मण एकता मंच के अध्यक्ष चंद्र प्रकाश भारद्वाज, ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा, पूर्व पुलिस अधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा, आरडब्ल्यूए के महासचिव लाल सिंह शर्मा, डॉ. सुषमा पवार, डॉ. कुलदीप सिंह, राजकुमार शर्मा, श्रीराधा कृष्ण गोशाला चेयरमैन इंद्रपाल, स्कूल के प्रधानाचार्य नवीन खन्ना, अध्यापक नवीन त्यागी, सुदेश यादव, देवेंद्र, सुरेंद्र, प्रोमिला, सोनल आर्य, श्वेता, सुमन, धर्मवीर, हितेश, दीपक सैनी, पूनम शर्मा आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page