धारुहेड़ा नगरपालिका उपचुनाव को लेकर जेजेपी वरिष्ठ नेताओं की कमेटी ने बनाई रणनीति

50 / 100
Font Size
– बीजेपी-जेजेपी प्रत्याशी राव मान सिंह के लिए जल्द दिग्गज नेता उतरेंगे चुनाव प्रचार के मैदान में – स. निशान सिंह

– 4 जिलों के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं समेत युवामहिला प्रकोष्ठ व इनसो भी करेगी चुनाव प्रचार – निशान सिंह

 गुरुग्राम/चंडीगढ़6 सितंबर। आगामी 12 सितंबर को धारुहेड़ा नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए निरंतर चुनावी रणनीति बना रहे है। इसी कड़ी में जेजेपी द्वारा धारुहेड़ा नगरपालिका उपचुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की गठित कमेटी ने सोमवार को गुरुग्राम में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन कर उपचुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया तथा कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए।

 

बैठक के बाद जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि धारुहेड़ा नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी-जेजेपी के सांझे उम्मीदवार युवा जेजेपी नेता राव मान सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए जल्द पार्टी के कई दिग्गज नेता चुनाव प्रचार के मैदान में उतरेंगे। उन्होंने बताया कि सात सितंबर से वे खुद और 89 व 10 सितंबर को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्य मंत्री अनूप धानक और 9 सितंबर को प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला धारुहेड़ा में कार्यक्रम करेंगे। वहीं पार्टी द्वारा अन्य वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रम भी जल्द जारी किए जाएंगे।

 

सरदार निशान सिंह ने बताया कि पार्टी द्वारा धारुहेड़ा उपचुनाव के लिए चार जिले रेवाड़ीमहेंद्रगढ़गुरुग्राम व झज्जर के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की सभी 17 वार्डों में वार्ड वाइज अलग-अलग ड्यूटियां लगा दी गई है। इनके अलावा इस चुनाव में पार्टी के युवामहिला प्रकोष्ठ व इनसो के पदाधिकारी-कार्यकर्ता भी चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़ चुनाव में प्रचार प्रसार का जिम्मा संभालेंगे। निशान सिंह ने कहा कि इस उपचुनाव में स्थानीय लोग धारुहेड़ा के हित में बीजेपी-जेजेपी के सांझे उम्मीदवार राव मान सिंह को भारी मतों से विजयी बनाएंगे और धारुहेड़ा नगरपालिका क्षेत्र तेजी से विकास की ओर अग्रसर होगा।

 

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवरराज्य मंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनूप धानकप्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटालापूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमारपूर्व विधायक रामबीर पटौदीपूर्व सीपीएस अनिता यादवपूर्व विधायक गंगा रामराष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़प्रदेश महासचिव राव रमेश पालड़ीरेवाड़ी से जिला प्रधान श्याम सुंदर सभरवालमनजीत जैलदारगुरुग्राम से जिला प्रधान ऋषि राज राणासतवीर लाकड़ाविनेश गुर्जर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page