डॉ संतोष कुमार सुमन हम पार्टी संगठन की मजबूती के लिए गंभीर : अमरेन्द्र कुमार त्रिपाठी

Font Size

पटना 29 जुलाई : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन पार्टी संगठन की मजबूती को काफी गंभीर हैं।  पार्टी ने 24 जुलाई को छठे स्थापना दिवस के अवसर पर देश, राज्य और जिलों में धूमधाम से कार्यक्रम आयोजित कर संगठन के विस्तार की झलक सभी ने देखी । राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय जीतन राम मांझी एवं राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन के मार्गदर्शन में हम पार्टी के बहुत से कार्यक्रम होने हैं, इसलिए अभी पार्टी का पूरा ध्यान संगठन पर है ।

अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि हम पार्टी दलितों और गरीबों की पार्टी है । हमारी पार्टी गरीब दलितों की समस्याओं का समाधान के लिए हर समय प्रयास करती है । आज दलित और गरीब जनता को यह विश्वास है कि उनका विकास के लिए कोई काम कर सकता है तो पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी एवं बिहार सरकार में मंत्री पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन का नेतृत्व

उन्होंने कहा कि दलित और गरीबों के विकास के लिए हम पार्टी दिन रात काम कर रही है। हम पार्टी के कार्यकर्ता और नेता आर्थिक रूप से कमजोर हैं पर उनका मनोबल किसी दूसरी पार्टी से कम नहीं। मजबूत संगठन के साथ हम पार्टी बिहार और देश के दूसरे राज्यों में बेहतर प्रदर्शन करेगी ।

You cannot copy content of this page