गुरुग्राम को मिली अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं से लैस दो एंबुलैंस

Font Size

– सीएसआर के तहत उपलब्ध करवाई गई है एम्बुलेंस, स्वास्थ्य सुविधाओं में हुआ इजाफा’

गुरूग्राम, 29 जुलाई । जिलावासियों को पहले की अपेक्षा बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के उद्देश्य से आज जिला उपायुक्त डा. यश गर्ग ने साइबर हब स्थित एसबीआई कार्ड के कार्यालय से दो एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की रिबन काटकर शुरूआत की। ये एंबुलैंस जिला प्रशासन को एसबीआई कार्ड द्वारा आईएम गुड़गांव नामक एनजीओ के माध्यम से उपलब्ध करवाई गई है।

उपायुक्त डा. यश गर्ग ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जिला की विभिन्न संस्थाओं के साथ मिलकर स्वास्थ्य सुविधाओं में निरंतर इजाफा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं बढ़चढ़ कर सहयोग कर रही हैं। उन्होंने जिला में कार्यरत अन्य संगठनों से भी अपील करते हुए कहा कि वे जिला प्रशासन के माध्यम से जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना की आशंकित तीसरी लहर को लेकर जिला प्रशासन निरंतर स्वास्थ्य सुविधाओं में बढ़ोतरी करने की दिशा में प्रयासरत है। उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि वे परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और बेवजह घरों से बाहर ना घूमें।

गौरतलब है कि आज आईएम गुड़गांव नामक संस्था द्वारा सीएसआर के तहत दो एम्बुलेंस उपलब्ध करवाई गई है। ये दोनों एंबुलैंस एडवांस लाइफ सपोर्ट जैसी सभी अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं से लैस है। इसमें बीपी चैक, ऑक्सीजन सुविधा, वेंटिलेटर व व्हीलचेयर सहित कई अन्य स्वास्थ्य संबंधी उपकरण लगाए गए हैं। उपायुक्त ने इस मौके पर संस्थाओं का सहयोग के लिए धन्यवाद किया ।

इस अवसर पर सीएसआर ट्रस्ट हरियाणा के वाईस चौयरमेन बोधराज सीकरी सहित कंपनी के विभिन्न पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page