आम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी 

Font Size
गुरुग्राम, 25 जून। आम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज के चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी।  पूरे हरियाणा में पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसकी घोषणा आज पार्टी के सहप्रभारी व सांसद डा सुशील गुप्ता ने फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कही। वह अब प्रदेश की सभी विधानसभाओं के प्रत्येक जिलों के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर चुनावों में उनकी भूमिका को लेकर चर्चा करेंगे।  गुडगांव बादशाहपुर हल्का की मीटिंग 7 जुलाई को होगी l
आम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी  2मुकेश डागर आम आदमी पार्टी गुड़गांव जिला अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज्य चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी और पूरे हरियाणा में अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनावों में जहां पार्टी सरपंचों, ब्लॉक समिति और जिला परिषद के उम्मीदवार उतारेगी। वहीं, स्थानीय निकाय के चुनावों में हरियाणा की सभी नगरपालिकाएं एवं नगर परिषदों के पार्षदों के उम्मीदवारों के साथ साथ जनता के द्वारा सीधे चुने जाने वाले चेयरमैन एवं अध्यक्षों के लिए भी उम्मीदवार खड़े करेगी तथा पार्टी का चुनाव चिह्न झाड़ू अलॉट करेगी।
आम आदमी पार्टी दक्षिण हरियाणा प्रवक्ता  डॉ. सारिका वर्मा ने कहा कि हरियाणा में जहां पंचायती राज्य के सरपंचों, ब्लॉक समिति औरआम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी  3 जिला परिषद का कार्यकाल फरवरी माह में समाप्त हो चुका है वहीं स्थानीय निकाय की 43 नगरपालिकाओं एवं नगर परिषदों के कार्यकाल 31 मई को समाप्त हो चुका है। हालांकि कोरोना महामारी के चलते सरकार चुनाव कराने की कोई भी मंशा जाहिर नहीं कर रही थी। मगर अब चुनावों के अगस्त में कराये जाने की घोषणा हो गई है। इसके लिए उनकी पार्टी ने हर स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं।
दक्षिणी जोन के अवसर पर अब्दुल रहीम ने कहा कि पार्टी ने पंचायती राज के चुनावों के लिए तो विधानसभा एवं जिले स्तर पर सर्च कमेटी गठित कर स्वच्छ छवि एवं ईमानदार उम्मीदवारों की खोज भी शुरू कर दी है। जिसकी सूचियां बनाई जा रही हैं। उन्होंने कहा की स्थानीय निकाय चुनावों के लिए जल्द ही विधानसभा एवं जिले स्तर पर सर्च कमेटी गठित कर दी जाएगी।
उन्होंने कहा की जल्द ही राज्य स्तर पर एक चुनाव समिति का गठन भी किया जाएगा जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगे।  कार्यकर्ताओं में चुनावों को लेकर बहुत जोश है। इसी जोश को बनाए रखने के लिए सांसद सुशील गुप्ता हरियाणा के प्रत्येक विधानसभाओं के प्रत्येक जिलों में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और तैयारियों का जायजा भी लेंगे।

You cannot copy content of this page