कोविड काल में सर्वश्रेष्ठ सेवा देने वाले 16 कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

Font Size

गुरुग्राम : कोरोना काल की दूसरी लहर के दौरान जिला गुरूग्राम में अपने सेवाभाव से लोगों के जीवन की रक्षा करने वाले 16 सर्वश्रेष्ठ कोरोना योद्धाओं को आज गुरूग्राम जिला के अतिरिक्त उपायुक्त प्रशांत पवार ने प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। इन 16 सम्मानित योद्धाओं में सरकारी व स्वयंसेवी संस्थाओं के अधिकारी प्रमुख रूप से शामिल रहे।

प्रशांत पवार ने कहा कि जिला गुरुग्राम में कोरोना काल में जिला के प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने स्तर पर व स्वंयसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर इसकी रोकथाम के लिए जिस बेहतर तरीके से कार्य किया है। उसके परिणामस्वरूप आज गुरूग्राम काफी बेहतर स्थिति में है।
उन्होंने कहा कि जिला में कोरोना योद्धाओं ने जिस सेवाभाव से नागरिकों के जीवन की रक्षा की है वह काफी सरहानीय है।

आज सम्मानित होने वाले 16 कोरोना योद्धाओं में कोरोना काल मे अस्पतालो में लोगों को बेड उपलब्ध कराने में सहायता करने के लिए नागरिक अस्पताल से डॉ विवेक देशवाल, आयुष विभाग से डॉ गीतांजलि, डॉ अनूप्रिया, कोरोना में हेल्पलाइन के माध्यम से लोगो की सेवा करने के लिए हेल्पलाइन 1950 की टीम से अमित, हिमांशु, विष्णु व सुजीत, नागरिक अस्पताल गुरुग्राम से उप सिविल सर्जन डॉ अनुज, जिला सर्विलांस अधिकारी एवं उप सिविल सर्जन डॉ जय प्रकाश, महामारी के दौरान ऑक्सीजन सप्लाई के बेहतर प्रबंधन के लिए नगर निगम गुरूग्राम की ओर से पटवारी राजेश यादव, टैक्स क्लर्क अनिल गुलिया व चपरासी राजेश वत्स ,आईएमए डॉक्टर्स की टीम से डॉ अमित गोयल, डॉ अंजू व डॉ एम.पी जैन व 1950 हेल्पलाइन में आउटगोइंग कॉल कर लोगों का हेल्थ फीडबैक लेने के लिए एनसीसी यूनिट 5 गुरुग्राम के कैडेट्स को सम्मानित किया गया ।

इन सभी ने प्रशासन का धन्यवाद करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त को को यह विश्वास दिलाया की वह सब इसी तरह मानव सेवा के क्षेत्र में अपना श्रेष्ठ योगदान जारी रखेंगे।

You cannot copy content of this page