गुरुग्राम् पुलिस ने डोर टू डोर ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर पहुंचाने की निःशुल्क सुविधा शुरू की

Font Size

-हैल्पलाइन नंबर -9999999953 पर संपर्क कर उठाएं लाभ

गुरुग्राम, 25 मई। गुरुग्राम पुलिस ने गंभीर रूप से संक्रमित कोरोना मरीजों के लिए ‘स्पोर्ट कोविड पैशेंट‘ नामक पहल के तहत हैल्पलाइन नंबर-9999999953 की शुरूआत की है। इस हैल्पलाइन नंबर पर फोन करके लोग घर बैठे निःशुल्क आॅक्सीजन कान्संट्रेटर प्राप्त कर सकते हैं।
इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त के के राव ने बताया कि गुरुग्राम पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों की सुविधा के लिए 20 पीसीआर को कोविड एंबुलेंस में तबदील किया गया है।

गुरुग्राम् पुलिस ने डोर टू डोर ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर पहुंचाने की निःशुल्क सुविधा शुरू की 2

इसी कड़ी में अब गुरुग्राम पुलिस ने आॅक्सीजन कान्संट्रेटर बैंक खोलने की ऐतिहासिक शुरूआत की है। आमजन के लिए यह सुविधा 24 घंटे संचालित रहेगी। इस सुविधा के तहत जरूरतमंद कोरोना संक्रमित मरीज को आॅक्सीजन काॅन्संटेªटर उसके घर पहुंचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए व्यक्ति को जरूरी दस्तावेज जैसे – मैडिकल रिपोर्ट , एसपीओ-2 लेवल तथा अपने स्थानीय पते आदि प्रस्तुत करने होंगे।


उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा ‘स्पोर्ट कोविड पैशेंट‘ नामक पहल शुरू की गई है ताकि लोग होम आइसोलेशन में रहकर जल्द से जल्द ठीक हों। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे जहां तक संभव हो अपने घरों में रहें और बेवजह घरों से बाहर ना निकलें। उन्होनें कहा कि लोग कोविड प्रोटोकाॅल का गंभीरता से पालन करें और अपने व अपने परिजनों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

गुरुग्राम् पुलिस ने डोर टू डोर ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर पहुंचाने की निःशुल्क सुविधा शुरू की 3

You cannot copy content of this page