उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव !

Font Size

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव आई है. उन्होंने स्वयं को होम इसोलेशन कर लिया है. यह जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट के माध्यम से दी है. उन्होंने उनके संपर्क में आये सभी लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने का सुझाव दिया है.  अभी हाल ही में उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए टीके की पहली डोज ली थी .

 उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।”

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व बुधवार सुबह ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की टेस्ट रिपोर्ट भी पोजिटिव आने की सूचना आई थी. उनका इलाज भी घर पर ही चल रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया है. उन्हें अब तक 50 हजार से अधिक लोगों के शुभकामना सन्देश मिले हैं जबकि 10 हजार से अधिक लोगों ने उनके इस सन्देश को रीट्वीट किया है.

You cannot copy content of this page