भारतीय नव वर्ष की तैयारियां जोरों पर, भारतीय संस्कृति पर व्याख्यान देंगे कवि कुमार विश्वास

Font Size

गुरुग्राम्। भारतीय नववर्ष आयोजन समिति गुरुग्राम के तत्वाधान में परंपरागत रूप से आयोजित होने वाला भारतीय नव वर्ष कार्यक्रम इस बार बड़े जोर शोर से मनाया जा रहा है। इसमें देश के प्रख्यात कवि कुमार विश्वास भारतीय संस्कृति पर अपना व्याख्यान प्रस्तुत करने पहुंचेंगे। रोटरी पब्लिक स्कूल सेक्टर 22 में 11 अप्रैल को सायं 4:00 बजे यह कार्यक्रम आयोजित होगा।

समिति के सदस्यों द्वारा तय किया गया है कि किसी को भी प्रवेश पत्र के बिना प्रवेश नहीं मिलेगा। समिति के सभी सदस्यों ने इस बात पर हर्ष जताया कि कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक विजय जी के उपस्थित रहने की स्वीकृति मिल गई है।

भारतीय नववर्ष आयोजन समिति के संयोजक व पूर्व निदेशक हरियाणा कला परिषद अजय सिंहल ने बताया कि कार्यक्रम में आने वालों को पानी की बोतल साथ लाने व मास्क लगाकर आने की सूचना दी गई है। इस कार्यक्रम के लिए गुरुग्राम महानगर की सभी संस्थाओं को निमंत्रण भेजा गया है। साथ ही हरियाणा प्रदेश के प्रतिष्ठित एवं गणमान्य महानुभाव को भी इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा जा रहा है‌।

कार्यक्रम की सह संयोजिका डॉ इंदु जैन शिक्षाविदों, कलाकारों एवं बुद्धिजीवियों से संपर्क कर भारतीय नव वर्ष के कार्यक्रम की सूचना दे रही है। साज- सज्जा की जिम्मेदारी चित्रकार कमल शर्मा व सुधीर त्रिपुरारी, टेंट ओंकार सिंह, फ्लेक्स बैनर ललित कौशिक, साउंड सत्यवान शर्मा पार्किंग अंकित गर्ग को सौंपी गई है।

You cannot copy content of this page