‘‘रेडविंग रनवे फैशन शो 2021’’ में रैंप पर दिखा माॅडलों का जादू

Font Size

गुरुग्राम में लगा फैशन का तड़का, दिल्ली की गर्मी में माॅडल्स ने रैंप पर बिखेरे जलवे

गुरुग्रामः- गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित रेडिसन ब्लू होटल में एफएफ क्रिएशन की तरफ से ‘‘रेडविंग रनवे फैशन षो 2021’’ फैशन शो का आयोजन किया गया। फैशन शो में देश के अलग-अलग राज्यों से आए डिजाइनरों ने अपना कलेक्शन का प्रदर्षन किया। यहां माॅडल ने अपने अपने डिजाइनरों के कलेक्शन पहनकर रैंप पर उन्होंने जलवा बिखेरा।

शनिवार का इसके पहले चरण की षुरुआत हुई, जिसमें देश के मशहूर माॅडलों ने भी हिस्सा लेकर आने वाले आॅडियंस और वीवीआईपी लोगों का दिल जीत लिया, इस फैषन षो में वो कपड़े पहनकर माॅडलों ने अपना जलवा बिखेरा है जो कपड़े कोई भी पहन सकता है। भारतीय लोग इन कपड़ों को पहनकर अपनी खूबसूरती में चार चंाद लगा सकते हैं। फैषन षो की कोरियोग्राफी अजहर जैम्सन ने की है।

मशहूर फैशन डिजाइनर वसीम साहिल खान व फिफायत अली की माने तो उन्होंने गांव में रहने वालों उन लडकों के लिए भी कहा है कि उन्हें भी पार्टिसिपेट करना चाहिए अपनी कला को लोगों के बीच में दिखाना चाहिए। वहीं मॉडल के लिए भी यह एक सुनहरा मौका है कि उनको जानी मनी डिजाइनरों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। अब यह देखना दिल चप्स होगा कि फैशन वीक का खिताब किसको मिलता है।

उन्होंने यह भी कहा कि फैशन का क्षेत्र दिनों दिन व्यापक होता जा रहा है यह क्षेत्र करियर की दृष्टि से काफी बेहतर है। उन्होंने नए डिजाइन का हौसला अफजाई भी किया। इसके साथ ही मोहम्मद जावेद, हैदर अली, स्वीटि लायक, वैभव श्रीवास्तव,  अजहर रिजवी, दीपक व अजरा शंकर ने भी अपने डिजाइन पेश किए। इस फैशन शो को सफल बनाने में मनीष कांत, बंटी, सैफू सहित कई लोगों का भरपूर सहयोग रहा है साथ ही शो की एंकरिंग अमित ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page