बकरे चुराने आए चोरों ने महिला की धारधार हथियार मारकर की हत्या

Font Size

मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव बामनी में चोरी करने आए कार सवार अज्ञात चोरों द्वारा महिला के जागने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। चोर गांव बामनी में नौगावां रोड पर स्थित एक मकान से बकरे चुराने के लिए आए थे लेकिन वहां पर सो रही महिला के जागने पर महिला द्वारा विरोध करना उसे भारी पड़ गया और चोरों द्वारा उसके दो बकरों को गाड़ी में पटक लिया और विरोध कर रही महिला पर नुकीली धारदार वस्तु से हमला कर दिया।

वहीं महिला की हत्या की सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने मृतका के शव को जुरहरा के राजकीय किरोड़ीलाल स्वर्णकार अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां रविवार की सुबह मृतका का पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों के लिए सौंप दिया गया है।

बकरे चुराने आए चोरों ने महिला की धारधार हथियार मारकर की हत्या 2


मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात्रि करीब 3:00 बजे पीली नंबर प्लेट लगी एक कार में तीन-चार अज्ञात चोर गांव बामनी में नौगावां रोड पर स्थित एक मकान में घुस गए। वहां से दो बकरों को गाड़ी में डालकर ले जाने लगे तभी घर में सो रही महिला नूरनिशा उम्र 50 साल पत्नी जुहरू जाग गई। वह चोरों का विरोध करने लगी लेकिन चोरों ने किसी नुकीली चीज से महिला पर वार कर दिया जिससे महिला की मृत्यु हो गई।

बकरे चुराने आए चोरों ने महिला की धारधार हथियार मारकर की हत्या 3

इसके बाद मृतका के शव को जुरहरा के राजकीय किरोड़ीलाल स्वर्णकार अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां उक्त घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण अस्पताल परिसर में एकत्रित हो गए। वहीं मृतका के भतीजे अहमद पुत्र इब्बर निवासी ग्राम समधारा थाना जुरहरा ने उक्त घटना के बारे में जुरहरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

मामले में उसने बताया कि दिनांक 20.03.2021 की रात्रि करीब 3.00 बजे 3-4 जने गांव बामनी में नौगांवा रोड पर स्थित मेरे चाचा जुहरू पुत्र मंगल जाति मेव के घर में घुस आये और घर में बंधे दो बकरों को चुराकर ले जाने लगे। तभी मेरी चाची नूरनिशा उम्र 50 साल जाग गई और बकरों को चोरी करने के लिये आये चोरों का विरोध करने लगी।

बकरे चुराने आए चोरों ने महिला की धारधार हथियार मारकर की हत्या 4

इस दौरान उपरोक्त चोरों ने उक्त बकरों को पीली नम्बर प्लेट लगी हुई एक सफेद रंग की कार में पटक लिया और मेरी चाची पर किसी नुकीले हथियार से ताबड-तोड हमला कर दिया व उस पर कार को चढा दिया जिससे मेरी चाची की मौत हो गई। जुरहरा थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि मृतका के भतीजे की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

You cannot copy content of this page