भारतीय आटोमोटिव बाजार में क्रांतिकारी बदलाव के साथ उतरा ऑटोफिलिप्ज़

Font Size

गुड़गांव 19 जनवरी : भारत का मशहूर एवं होनहार ऑटोमोटिव आफ्टर रिपेयर शॉप (ARS) अपने नए मानकों एवं पारदर्शिता के साथ फिर से बाजार में मजबूती से उतरा है। इसका मकसद कम खर्च पर कारों की बेहतर देखभाल की सुविधा एवं सेवा प्रदान करना है। आजकल ज्यादातर आटोमोटिव सर्विस सेंटरों में कारों के मरम्मत में घटिया पार्ट्स लगाने या घटिया सेवा देने के कारण ज्यादा नुकसान पहुंच रहे हैं। कार मालिकों के द्वारा उचित खर्च करने के बावजूद ऐसे सर्विस सेंटर उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाते। इससे न केवल पैसों की बर्बादी होती है बल्कि उनका समय भी नष्ट होता है। इन्हीं समस्याओं से निजात दिलाने के लिए भारत का पहला सबसे विश्वसनीय तकनीकी रूप से सक्षम और सभी मानकों पर खरा उतरने वाला मरम्मत केंद्रों का नेटवर्क ऑटोफिलिप्ज़ अपने ग्राहकों को विश्वास दिलाता है कि कहीं भी और कभी भी उनके पास एक ही प्लेटफार्म पर ननस्टॉप सॉल्यूशंस हैं। अपने ग्राहकों को सुनिश्चित सेवा दिलाने के लिए उनके कड़े मानदंड हैं, जिसका उद्देश्य वर्कशॉप में ग्राहकों को एक समान अनुभव प्रदान करना है। ऑटोफिलिप्ज़ दूसरे वर्कशॉप की तुलना में 20- 25% की बचत भी कराएगा।

ऑटोफिलिप्ज़ के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक हरप्रीत सिंह, जो कभी वित्तीय निवेश के क्षेत्र में काम करते थे आज वह सफल उद्यमी बनकर उभरे हैं। उनका मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण निजी वाहनों के उपयोग में 45% वृद्धि हुई जिसके कारण वाहनों की मरम्मत और देखभाल संबंधी सेवाओं की मांग भी बढ़ गई है। उन्होंने बताया कि ऑटो फिलिप्ज़ सबसे तेजी से बढ़ने वाले सेवा सेगमेंट हैं जो सीएजीआर प्लस 9 परसेंट पर तेजी से विस्तार कर रहा है। बाजार के ताजा आंकड़ों के मुताबिक केवल 35% कारें ही वारंटी अवधि की समाप्ति के बाद वापस अधिकृत वर्कशॉप पर जा पाती हैं, बाकी 65% कारें अनाधिकृत वर्कशॉप पर जाती हैं, जहां उन्हें घटिया सेवा एवं सुविधाएं नुकसान पहुंचाते हैं।

ऑटोफिलिप्ज़ किफायती लागत पर क्वालिटी पार्ट्स, पारदर्शिता और बेहतरीन सेवा की गारंटी देता है। अपने 2 साल के व्यापक शोध और दिग्गज तकनीकी विशेषज्ञों की एक टीम बनाने के बाद इस कंपनी ने इस प्लेटफार्म की शुरुआत की है। यह मंच न केवल आटोमोटिव क्षेत्र की चुनौतियों को कम करता है बल्कि कार मालिकों को एक सहज और बाधामुक्त अनुभव भी प्रदान करता है।

ऑटोफिलिप्ज़ ने एक क्रांतिकारी प्रणाली के तहत सहज और पारदर्शी सेवा अनुभवों के लिए लाइव अपडेट कार ट्रैकिंग के साथ प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने का ऐप भी बनाया है जो सबसे पहले दिल्ली-एनसीआर में चालू होगा और बाद में इस योजना को देश स्तर तक पहुंचाया जाएगा। पहले भारत में आफ्टर मार्केट लागत पर यह सेवा केंद्रित थी मगर अब यह गुणवत्ता की सेवा में बदल गई है। ऑटो फिलिप्ज़ के सह संस्थापक एवं सीओओ जपजोत सिंह बताया कि गुणवत्ता सेवा प्रदान करने के लिए सही बुनियादी ढांचे का निर्माण बहुत जरूरी है, ऑटो फिलिप्ज़ प्रमाणिक सेवा प्रदाताओं के प्रमाणिक नेटवर्क की स्थापना के साथ वास्तविक स्पेयर पार्ट्स (OEM, OES) निरीक्षण, सड़क के किनारे सहायता, अत्यधिक सुसज्जित स्मार्ट वर्कशॉप और कुशल तकनीशियनों को उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

You cannot copy content of this page