राहुल अगर बोले तो बची खुची कांग्रेस भी स्वाहा : नकवी

Font Size

बरेली (उप्र) : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शनिवार को कहा कि राहुल अगर बोलेंगे तो बची खुची कांग्रेस भी ‘स्वाहा’ हो जाएगी. गौरतलब है कि नकवी ने राहुल के उस बयान पर यह टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर वे संसद में बोलेंगे तो देश में भूचाल आ जाएगा.

 

केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा की परिवर्तन रैली के तहत आयोजित जनसभा में कहा कि राहुल गाँधी कहते हैं कि अगर वह बोलेंगे तो भूचाल आ जाएगा. ये बात सही है कि अगर वह बोलेंगे तो जो बची खुची कांग्रेस भी भी स्वाहा हो जाएगी.

 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल का कहना है कि हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डूबेंगे. राहुल कांग्रेस के राजनीतिक पाखंड के पार्टनर बन गए हैं. इस भूचाल में वह भी जाएंगे.

 

 नोटबंदी को लेकर नकवी ने चुटकी ली कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी और राहुल नोटबंदी से इतना परेशान क्यों हैं ? उन्होंने कहा कि मायावती, मुलायम, ममता और राहुल सहित कुछ खास लोग परेशान हैं. काला धन रखने वाले ध्यान रखें कि नोटबंदी हुई है तो उनकी भी नाकेबंदी हो जाएगी. नोटबंदी से तो बेईमान और भ्रष्टाचारियों को चिंता करनी चाहिए.

You cannot copy content of this page