मदरसे के पास बैठे व्यक्ति की बाइक सवारों ने गोली मारकर की हत्या

Font Size

जुरहरा (भरतपुर) रेख चन्द्र भारद्वाज: शुक्रवार की दोपहर करीब 3:00 बजे बाइक सवार बदमाशों ने मदरसे के पास बैठे एक व्यक्ति को गोली मार दी जिसे उसके परिजन गंभीर हालत में कस्बे के राजकीय किरोड़ीलाल स्वर्णकार अस्पताल में लेकर आए जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी अस्पताल में पहुंच गए उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली।


मिली जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी अस्सर पुत्र जलेब जाति मेव मदरसे के पास बैठा हुआ था तभी बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने अस्सर को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर काफी संख्या में आस-पड़ोसियों की भीड़ एकत्रित हो गई और फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए अस्सर को कस्बे के राजकीय किरोडीलाल स्वर्णकार अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया वहीं जानकारी मिली है कि पुरानी रंजिश के चलते अस्सर की गोली मारकर हत्या की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही जुरहरा थानाअधिकारी रामनरेश मीणा, कामां तहसीलदार सत्यनारायण छीपा, नायब तहसीलदार इंद्राज गुर्जर, सीओ कामां प्रदीप यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं कस्बे के सरकारी अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों के लिए सौंप दिया गया है साथ ही मृतक के भाई आजाद ने स्थानीय थाने में घटना के बारे में नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आजाद पुत्र जलेब जाति मेव निवासी जुरहरा ने मामला दर्ज कराकर बताया कि दिनांक 25.12.2020 की शाम करीब सवा तीन बजे वह व उसका भाई अस्सर, व उसका लड़का साकिर अपने घर के लिए पैदल जा रहे थे तभी मदरसा के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार अकबर पुत्र इलाई, इनुस पुत्र अकबर, इमरान पुत्र अकबर, इरफान उर्फ इफ्फा पुत्र अकबर, हनीफ उर्फ हन्नी पुत्र अकबर, इस्लाम उर्फ मठठा पुत्र इलाई, मुनफेद उर्फ मुफ्फी पुत्र समीम जातियान मेव निवासीयान जुरहरा थाना जुरहरा अपने हाथों में बंदूक लेकर आए .

उन्होंने आते ही इमरान, इनुस व इरफान उर्फ इफ्फा ने फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली अस्सर को लग गई। जिसे कस्बे के राजकीय किरोड़ीलाल स्वर्णकार अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जुरहरा थानाधिकारी रामनरेश मीना ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

You cannot copy content of this page