मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का हालचाल जानने के लिए मेदांता अस्पताल का दौरा किया

Font Size

गुरुग्राम , 19 दिसंबर : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का हालचाल जाने के लिए मेदांता-द मेडिसिटी का दौरा किया. उन्होंने श्री विज से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने उनका इलाज कर रहे डाक्टरों की टीम से श्री विज के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा की.

उल्लेखनीय है कि श्री विज का यहाँ कोविड-19 का इलाज चल रहा है. शुक्रवार को मेदांता अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया था कि श्री विज ने कल रात अच्छी तरह नींद ली और भोजन किया था ।

अस्पताल द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में डॉ. ए. के. दुबे, चिकित्सा अधीक्षक, मेदांता-द मेडिसिटी ने बताया था कि श्री अनिल विज आईसीयू में भर्ती हैं और फिजियोथेरेपी सहित उनकी निरंतर देखभाल व निगरानी की जा रही है। डॉ. वीरेंद्र यादव, डॉ.  दीपक गोविल और डॉ. सुशीला कटारिया  सहित डॉक्टरों की एक टीम ने शुक्रवार सुबह श्री विज के स्वास्थ्य की जांच की थी और वे उनकी प्रगति से संतुष्ट थे । श्री विज के सभी महत्वपूर्ण अंग सामान्य हैं।

 डॉ.  ए.के. दुबे ने बताया था कि उनकी ऑक्सीजन की मात्रा सामान्य हो गई है,  जबकि उनके अन्य स्वास्थ्य संबंधी टेस्ट में भी सुधार हुआ है। डॉक्टरों के अनुसार श्री विज की हालत स्थिर है।

You cannot copy content of this page