देश के लिए शहीद होने वाले सभी जाबांज शहीदों के प्रति पूरा देश सदैव ही आभारी व नतमस्तक रहेगा : रीतिक वधवा

9 / 100
Font Size

…… शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपाइयों ने किए श्रद्धा सुमन अर्पित   

भिवानी : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर हुए हमले को 12 साल बीत चुके हैं ! 26 नवंबर 2008 को आतंकियों ने अपने नापाक मनसूबे से मुंबई को दहलाने की कोशिश की थी.आज पूरा देश 26/11 की बरसी पर उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है जिन्होंने आतंकियों से लड़ते हुए अपनी जान कुर्बान कर दी थी!  भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज 26 नवम्बर 2008 को हुए आतंकवादी हमले की 13वी बरसी पर आतंकवादियों के खिलाफ लड़ते हुए देश के लिए अपना जीवन कुर्बान करने वाले जांबाज कमांडो, सुरक्षा बलों, पुलिस व रेलवे के शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए ! 

भाजपा नेता रीतिक वधवा ने शहीदों को याद करते हुए कहा, ‘मुंबई आतंकी हमलों की 13 वीं बरसी पर, हम सभी संतप्त व्यक्तियों और परिवारों को याद करते हैं. एक कृतज्ञ राष्ट्र उन सुरक्षाकर्मियों को सलाम करता है जिन्होंने सर्वोच्च बलिदान दिया. एक लंबे संघर्ष के बाद देश के जाबांज सिपाहियों ने आतंकवादियों का सफाया करके अपने कर्तव्य का जिस वीरता से पालन किया, उस पर हर भारतवासी को गर्व है व देश के लिए शहीद होने वाले सभी जाबांज शहीदों के प्रति पूरा देश सदैव ही आभारी व नतमस्तक रहेगा। 

 जिला सचिव सुनील चौहान एवं धार्मिक सामाजिक संगठन के संयोजक विनोद अत्री ने कहा कि, 26 नवंबर हमें  दर्द भी पहुंचाता है ! जब भारत की महान उच्च परंपराएं, हजारों साल की सांस्कृतिक विरासत को आज ही के दिन मुंबई में आतंकवादियों ने छन्न करने का प्रयास किया।भाजपा कार्यकर्ता आज वहां शहीद हुई सभी महान आत्माओं को नमन करता है ।

इस अवसर पर  सूबेदार सुभाष जांगड़ा ,  हवलदार श्री भगवान ,  विनोद अत्री जिला सचिव सुनील चौहान , डा. योगेश, पंकज शर्मा, पंकज कुमार,  नवीन कुमार, हेमंत, धीरज कुमार, जोगेंद्र, कमल, प्रेम कुमार, मुकेश कुमार, नरेंद्र, प्रदीप, राजेश, राजन, दीपक कुमार,  ने भी शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर  अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: