गुरुग्राम में गांजा सप्लाई करने वाला गिरोह पकड़ा गया, आन्ध्र प्रदेश से लाया गया 59 किलो गांजा व कार बरामद

Font Size

नई दिल्ली : गुरुग्राम में भारी मात्रा में गाँजा सहित, गाँजा सप्लाई करने वाले 03 आरोपियों को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी विशाखापट्नम, आन्ध्र -प्रदेश से 02 हजार रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से गांजा लाकर गुरुग्राम में 10-15 हजार रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से सप्लाई करते थे। आरोपियों के कब्जा से कुल 59 किलोग्राम गाँजा व 01 कार (वैगन-आर) पुलिस टीम द्वारा बरामद की गई है ।

यह जानकारी प्रीतपाल सिंह ए सी पी क्राइम गुरुग्राम ने दी. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि मंगलवार 29 सितम्बर को निरीक्षक नवीन कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से 03 आरोपियों को पीर चौक पटौदी रोङ, गुरुग्राम से भारी मात्रा में अवैध गाँजा सहिता काबू करने में बङी सफलता हासिल की है. इनकी पहचान हरेन्द्र उर्फ काला पुत्र बृजपाल निवासी मकान नं. 185, गली नं. – 5, रोशन विहार, नजदीक बी.डी.ओ. ऑफिस नजफगढ, दिल्ली, भूपेन्द्र पुत्र निहार सिंह निवासी झीमर वाला मोहल्ला, बोम्बे वाली गली, मेन मार्केट बहादुरगढ, थाना बहादुरगढ, जिला झज्जर और राकेश उर्फ गन्जा पुत्र नानक चन्द निवासी झीमर वाला मोहल्ला, बोम्बे वाली गली, मेन मार्केट बहादुरगढ, थाना बहादुरगढ, जिला झज्जर के रूप में हुई है.

एसीपी क्राइम ने बताया कि आरोपियों के कब्जा से अवैध गाँजा बरामद होने पर आरोपियों के खिलाफ थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में एन.डी.पी.एस. एक्ट की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया व आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪️आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनके कब्जा से बरामद हुआ गांजा ये विशाखापट्नम, आन्द्रा-प्रदेश से 02 हजार रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से लेकर आए थे। इस गाँजा को यह गुरग्राम में 10 से 15 हजार रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से स्पलाई करने के लिए आए थे, किन्तु गुरुग्राम में आते ही इन्हें गाँजा सहित पुलिस ने पकङ लिया।

▪️आरोपियों के कब्जा से पुलिस टीम ने कुल 59 किलोग्राम गाँजा व 01 कार (वैगन-आर) बरामद की है।

▪️आरोपियों को आज अदालत के सम्मुख पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page