बांदा में प्रेमी-प्रेमिका को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया

Font Size

बांदा, 06अगस्त। यूपी के बांदा जिले के मटौंध थानाक्षेत्र में बुधवार रात बहन और उसके प्रेमी को भाई ने परिजनों के साथ मिलकर जिंदा फूंक दिया। एएसपी ने बताया कि घटना में करीब आधा दर्जन लोग शामिल हैं।  प्रेमिका के भाई समेत दो लोगों को पकड़ लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

 पुलिस के अनुसार गांव का ही एक युवक देर रात प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, दोनों एक कच्चे मकान में बातें कर रहे थे। इसकी जानकारी प्रेमिका के भाई को हो गई तो उसने दोनों के घास-फूस वाले कमरे में ही बंद कर दिया। इस बीच गांव के लोगों को भी इसकी जानकारी हो गई और प्रेमी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक पंचायत चल ही रही थी। तभी लड़की का भाई छत पर गया और मिट्टी का तेल छिड़क कर उसने कमरे में आग लगा दी। 


प्रेमी-प्रेमिका अंदर आग से घिरकर चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर गांव वाले ग्रामीण दौड़ पड़े। अंदर से दोनों की चीखें सुन पूरा इलाका दहल गया। दोनों को कमरे से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक वह बुरी तरह झुलस गए थे। उधर, सूचना मिलते ही मटौंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 112 की गाड़ी से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि युवती की इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। युवक के पिता ने पुलिस को बताया उसके सामने दोनों को जलाकर मारा गया है। एएसपी महेंद्र चौहान ने बताया कि मुख्य आरोपित मृतका के भाई को पकड़ लिया गया है जबकि मृतका का पिता व अन्य लोग फरार हैं।

You cannot copy content of this page