अंतर्राज्य्यीय ईनामी बदमाश इमरान नूहं पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार , पैर में लगी गोली

Font Size

नूहं :  नूँह पुलिस के पी आर ओ ने बताया कि 25 जून यानी गुरुवार को गुप्तचर की सूचना पर उप निरीक्षक बनवारी लाल थाना फिरोजपुर झिरका के नेतृत्व में गठित टीम ने मुठभेड़ के बाद गुरुग्राम से 25,000 व निम्मच (म.प्र.) से 50,000 रु0 के घोषित ईनामी बदमाश इमरान को अवैध हथियार के साथ को गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथी बदमाश नशीम खान उर्फ नस्सी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान ईनामी बदमाश इमरान के बाएं पैर में गोली लगी . उसको इलाज के लिए जी.एच.मांडीखेड़ा में भर्ती कराया गया है । ईनामी बदमाश इमरान के कब्जा से पुलिस ने नाजायज हथियार कट्टा देशी को बरामद किया. थाना फिरोजपुर झिरका पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।

उन्होंने बताया कि प्रबंधक थाना फिरोजपुर झिरका उप-निरीक्षक सत्यप्रकाश से प्राप्त जानकारी अनुसार आज यानी गुरुवार 25 जून को निरीक्षक आंनद कुमार एसटीएफ भोंडसी गुरुग्राम ने थाना मे आकर गुप्तचर की सुचना से अवगत करवाकर पुलिस सहायता के लिए कहा. जिस पर उप- निरीक्षक बनवारी लाल के नेतृत्व मे एक टीम गठित कर सहायता के लिये निरीक्षक आंनद कुमार एसटीएफ भोंडसी गुरुग्राम के साथ गुप्तचर द्वारा बताये गये स्थान पर दबिश देने के लिये भेजा ।

 

गांव रिगङ में पहुचंकर गुप्तचर द्वारा बताये गये मकान पर रैड की गई . दो नौजवान शख्स पुलिस को देख कर मकान की दीवार कूद कर अंधेरे का फायदा उठाकर खेतो की तरफ भाग गये जिनकी साथी कर्मचारियों की सहायता से तलाश शुरु की गई । काफी देर तलाश के बाद दोनों अपराधी गांव के बाहर खेतो से सङक की तरफ जाते दिखाई दिये । अपराधी ईमरान ने अपने आप को पुलिस पार्टी से घिरा हुआ देख कर सीधा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से अवैध हथियार से फायर किया.

 

निरीक्षक आंनद कुमार एसटीएफ भोंडसी गुरुग्राम ने अपने कर्मचारियों व अपने आप का बचाव करते हुये हवाई फायर करके अपराधियों को आत्म समर्पण करने के लिये कहा परंतु बदमाश ईमरान ने फिर से देशी कट्टा में रौंध डालकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से दोबारा फायर किया जवाबी कार्यवाही में निरीक्षक आंनद कुमार ने अपनी व अपने साथी कर्मचारियो की रक्षा करते हुये एक फायर ईमरान के पैरो की तरफ किया .

 

इस घट्ना में गोली ईमरान के बांये पैर मे टखने के पास लगी जिससे वह घायल होकर वही पर गिर पङा । दोनो अपराधियों को निरीक्षक आंनद कुमार ने साथी कर्मचारियो की सहायता से अलीपुर तिगरा- अखनाका रोङ से काबू किया और नाम पता पूछा तो घायल अपराधी ने अपना नाम ईमरान पुत्र हुसैनदीन निवासी देवला व दुसरे अपराधी ने अपना नाम नशीम खान उर्फ नस्सी पुत्र अब्दुल निवासी देवला जिला नूंह बतलाया ।

 

ईनामी बदमाश ईमरान की कब्जा से एक देशी कट्टा बरामद किया तथा उसके पैर मे लगी गोली से घायल होने पर ईलाज हेतु जी0 एच0 मांडीखेङा मे दाखिल कराया गया । उक्त घटना के संबध मे निरीक्षक आंनद कुमार की शिकायत पर थाना फिरोजपुर झिरका में एक मुकदमा दर्ज रजिस्टर किया गया जिसकी तफ्तीश थाना फिरोजपुर झिरका द्वारा की जा रही है । इस प्रकार निरीक्षक आंनद कुमार व उप निरीक्षक बनवारी लाल के नेतृत्व में सयुंक्त गठित टीम द्वारा साहस दिखाते हुये अपनी जान की परवाह न करते हुये उपरोक्त ईनामी बदमाश ईमरान व उसके साथी बदमाश नशीम खान उर्फ नस्सी को काबू करने में विशेष सफलता हासिल की है ।

 

ईनामी बदमाश ईमरान उपरोक्त को डॉक्टर डॉ0 साहब द्वारा बाद ईलाज डिसचार्ज करने पर उपरोक्त मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके गहनता से पुछताछ की जायेगी व सह अपराधी नशीम खान उर्फ नस्सी उपरोक्त से गहनता से पुछताछ की जा रही है । दोनो अपराधियो को बाद कोरोना टैस्ट पेश अदालत किया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: