गुरुग्राम के सदर बाजार स्थित प्रसिद्ध रेस्टोरेंट श्याम स्वीट में गलती से लगा कोरोना का पोस्टर

Font Size

गुरुग्राम :  गुरुग्राम के सदर बाजार स्थित प्रसिद्ध रेस्टोरेंट श्याम स्वीट में आज ग़लतफ़हमी के कारण कोरोना मरीज होने की आशंका के मद्देनजर पोस्टर लागा देने से शहर में हडकंप मच गया. हालाँकि श्याम स्वीट प्रबन्धन की और से इस सम्बन्ध में स्पष्टीकरण जारी करने के बाद मामला ठीक हुआ. सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव दिखाने के बाद कोरोना संक्रमित 10 मरीज होने वाला उक्त पोस्टर भी हटा दिया गया.

इस अम्बन्ध में श्याम स्वीट के मालिक अनिल बजाज ने बयान जारी कर बताया है कि उनकी दुकान श्याम स्वीट्स अंडर कोरांटाइन नहीं है. उनका कहना है कि गलतफहमी के कारण जितेंद्र नाम के दो आदमियों की वजह से यह पोस्टर उक्त दुकान पर लग गया था. उन्होंने जब अपने कर्मचारी की नेगेटिव रिपोर्ट उनको दिखाई तो उन्होंने गलती समझते हुए इसे ठीक किया और यह अंडर कोरंटाइन का पोस्टर  उनकी दुकान से हटा दिया गया .

गुरुग्राम के सदर बाजार स्थित प्रसिद्ध रेस्टोरेंट श्याम स्वीट में गलती से लगा कोरोना का पोस्टर 2

श्री बजाज ने कहा कि ” हमने पहले भी सभी की सेहत का ख्याल रख कर किसी भी बात से समझौता नहीं किया ओर ना ही आगे कोई ग़लत बात होने देंगे ये आप को विश्वास दिलाते है। आप लोगों से जो प्यार हमें मिलता रहा है उसमे कोई कमी नहीं होगी इसी विश्वास के साथ में अनिल बजाज श्याम स्वीट से आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप किसी भी संदेश को जो अभी तक आए है उन पर विश्वास न करे ओर हमें अपना आशीर्वाद प्रदान करे।”

You cannot copy content of this page