बड़ोदा के विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन पर सीएम व पूर्व सीएम सहित सभी दलों के नेताओं ने शोक जताया

Font Size

चंडीगढ़। हरियाणा में बड़ोदा विधनसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन पर प्रदेश के सभी दलों के नेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनके निधन पर अपने शोक संदेश में कहा कि बड़ौदा से कांग्रेस विधायक श्री कृष्ण हुड्डा जी के आकस्मिक निधन का दुःखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें। ॐ शांति!

कांग्रेस पार्टी के नेता व रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने अपने संदेश में कहा कि हरियाणा के सबसे वरिष्ठ विधायक, कांग्रेस विधायक दल के मजबूत स्तंभ और मेरे ताऊ जी श्री कृष्ण हुड्डा जी के निधन की ख़बर सुनकर स्तब्ध हूँ। दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएँ। भगवान् से प्रार्थना है कि दुःख की इस घड़ी मे परिवारजनों को सम्बल प्रदान करे।

पहलवान योगेश्वर दत्त ने उनके निधन पर कहा कि हरियाणा के बरोदा हल्के से वरिष्ठ विधायक श्री कृष्ण हुड्डा जी के आकस्मिक निधन की खबर से स्तब्ध हूँ। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिवार को ये महान दुख सहन करने का संबल दें। ओम् शांति।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप विश्नोई ने कहा कि एक अच्छे और मिलनसार कांग्रेस के बड़ोदा विधान सभा क्षेत्र से विधायक श्रीकिशन हूडा जी के अकस्मात निधन का बहुत अफ़सोस है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को ये सदमा सहने की शक्ति दे। ॐ शांति।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनके निधन पर कहा कि मेरे बड़े भाई व विधानसभा में मेरे साथी, बरोदा के लोकप्रिय विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा जी के निधन से मुझे व्यक्तिगत नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है। भगवान् उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएँ।

प्रदेश के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस विधायक श्री कृष्ण हुड्डा जी के निधन की ख़बर सुनकर स्तब्ध हूँ। दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाए ।

प्रदेश के श्रम राज्य मंत्री ने भी श्री हुड्डा के निधन पर संवेदना व्यक्त की । उन्होंने कहा कि बरोदा से कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा जी के निधन से गहरा दुख है। भगवान दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे तथा परिवार , मित्रगणों को ये अपार दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे ।

You cannot copy content of this page