गुरुग्राम के राहत शिविरों में थर्मो स्कैनर व सैनिटाइजर भी उपलब्ध, मेडिकल टीम भी 24 घंटे तैनात

Font Size

मानेसर तथा आसपास के गांवों में जरूरतमंद लोगों के लिए बनाए गए राहत शिविरों में हैं यह सुविधाएं

गुरुग्राम, 3 अप्रैल। कोरोना लॉक डाउन के चलते जिला गुरुग्राम में जरूरतमंद लोगों के लिये जो राहत शिविर बनाये गए हैं, उन में लोगों को खाना तो दिया ही जा रहा है, साथ में उनके स्वास्थ्य की जांच भी की जा रही है।
राहत शिविरों में खाना तथा अन्य राहत सामग्री जुटाने में जिला प्रशासन का स्वयंसेवी संस्थाओं तथा अन्य जिला वासियों द्वारा सहयोग दिया जा रहा है।

गुरुग्राम के राहत शिविरों में थर्मो स्कैनर व सैनिटाइजर भी उपलब्ध, मेडिकल टीम भी 24 घंटे तैनात 2

इसी कड़ी में आज एच आई एम एस हरियाणा तथा मानेसर आरडब्ल्यूए के प्रधान शशि, देवेंद्र प्रधान शिकोहपुर, प्रवीण प्रधान मानेसर( मिडवो एन जी ओ) ने सामूहिक तौर पर गुरुग्राम के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी जगराम मान को दो थर्मो स्कैनर, 4000 फेस मास्क, 20 लीटर सैनिटाइजर तथा 500 हैंड ग्लव्स भेंट किये। श्री मान द्वारा यह समान वहाँ ड्यूटी पर तैनात डॉ प्रवीण तथा उसकी सहयोगी मेडिकल स्टाफ नर्स सरिता यादव तथा श्रीमती पिंकी को दे दिया जो राहत शिविरों में आने वाले लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर रही थी।


गौरतलब है कि आईएमटी मानेसर के पास हाईवे पर मानेसर गौशाला के बिल्कुल साथ में जो राहत शिविर बनाया गया है उस सहित आसपास के क्षेत्र में बनाए गए राहत शिविरों के इंचार्ज गुरुग्राम के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी जगराम मान है जिनकी देखरेख में राहत शिविरों में आने वाले लोगों को पका पकाया भोजन, कपड़े देने के अलावा उनके स्वास्थ्य की भी जांच की जा रही है।

You cannot copy content of this page