महाराष्ट्र के अकोट शहर में पीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

Font Size

अकोला, 22 फरवरी । महाराष्ट्र के अकोट जिले में दो अज्ञात हमलावरों ने प्रहार जनशक्ति पार्टी (पीजेपी) के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि पीजेपी के अकोला जिले के पूर्व प्रमुख तुषार पुंडकर को शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे गोली मारी गई। शनिवार तड़के अकोला के अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘पुंडकर शुक्रवार रात करीब 10 बजे अकोट के पुलिस कॉलोनी इलाके में टहल रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने उन्हें पीछे से दो गोली मारी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुंडकर को ग्रामीण अस्पताल ले गए।’

उन्होंने कहा, ‘इसके बाद उन्हें अकोट शहर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शनिवार तड़के करीब तीन बजे उनकी मौत हो गई।’

अधिकारी ने कहा कि पुलिस को घटनास्थल से एक बंदूक और दो खाली कारतूस मिले हैं। पुंडकर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये अकोला सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

पीजेपी के संस्थापक, अध्यक्ष और अचलपुर से विधायक बच्चू काडु ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की।

पुंडकर ने अक्टूबर 2019 में पीजेपी के टिकट पर अकोट सीट से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: