पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का ट्वीट शर्मनाक : रमन मलिक

Font Size

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने पुलवामा मामले में पूछे हैं तीन सवाल

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता पर दागे तीखे सवाल

कांग्रेस पार्टी बताये , एक दर्जन राजनीतिक हत्याओं से किसे हुआ फायदा ?

पुलवामा के शहीदों को दी श्रधांजलि

गुरुग्राम। हरियाणा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मालिक ने कहा है कि पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शर्मनाक ट्वीट कर एक बार फिर देश के घाव हरे कर दिए हैं। देश की बड़ी पार्टी के बड़े नेताओं को इस तरह के मामले में ट्वीट या बयान पूरी गरिमा में रहते हुए जारी करने चाहिए। इस मौके पर मलिक ने अपने व अपनी पार्टी की ओर से सभी शहीदों को श्रधांजलि देते हुए कहा की राहुल गांधी के इस ट्वीट से उनकी दिया गया बयान राजनीतिक अपरिपक्वता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तरह के ट्वीट से ही चर्चा में बने रहना चाहती है जबकि राहुल गांधी ने पार्टी को शून्य पर लाकर खड़ा दिया है।

 

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने पुलवामा हमले पर शुक्रवार को बरसी के अवसर पर ट्वीट कर तीन सवाल पूछे हैं . उन्होंने पूछा है कि पुलवामा मामले की जांच का क्या हुआ ?  इसका फायदा किसे हुआ है ? और भाजपा सरकार में मौजूद कौन हैं जो इस घटना के लिए जिम्मेवार हैं जिन्होंने सुरक्षा चूक होने दी . रमन मलिक ने कहा कि इस तरह के सवालों से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। इसमें कांग्रेस अपना फायदा देख रही है और इस तरह वे किस पर सवाल खड़े कर रहे है ? भारतीय सेना इस विषय पर अपना पक्ष रख चुकी है.भाजपा नेता ने यह कहते हुए सवाल किया है कि क्या उनको भारतीय सेना पर संशय है ?

 

रमन मलिक ने सवाल उठाते हुए राहुल गांधी से पूछा है कि कांग्रेस के राज में हुई राजेश पायलेट, माधवराव सिंधिया आदि बड़े नेताओं की हत्या से किसे फायदा हुआ है ?  उन्हें इस तरह के ट्वीट करने से पूर्व समय और विषय की गरिमा को भी ध्यान रखना चाहिए था।

मलिक ने कटाक्ष करते हुए सवाल किया है कि शहीदे आजम भगत सिंह की मृत्यु से किसको फायदा हुआ ? किसको नेताजी की कथित मृत्यु से फायदा हुआ ? और किसको को भारत के विभाजन का फायदा मिला ?  रमन मलिक ने और तेज प्रहार करते हुए यह सवाल भी दाग डाले कि संजय गांधी की मृत्यु से किसको फायदा हुआ ?  इंदिरा की मृत्यु से किसको फायदा हुआ ? राजीव गांधी की मृत्यु से किसको फायदा हुआ ? वाड्रा परिवार की मृत्यु से किसको फायदा हुआ ? क्योंकि यह सारी की सारी मृत्यु  अकस्मात् या संदेह से ग्रस्त परिस्थितियों में हुई है ।

मलिक ने राहुल गांधी को याद कराते हुए कहा कि मुंबई ट्रेन ब्लास्ट या सिटी स्टेशन ब्लास्ट हो, अमरनाथ यात्रा पर आतंकवादियों का हमला और न जाने कितने और हमले कश्मीर और भारत में उनकी पार्टी के राज में हुए। उन सब पर भी अगर यही सवाल पूछे जाएँ तो उनका वह जवाब देने की चेष्टा करें, तो देश को भी पता लगेगा कि इससे किसको फायदा हो रहा था ?  उन्होंने आगे सवाल पूछते हुए कहा कि जो धारा 370 स्थाई नहीं थी उसको स्थाई बताते हुए कश्मीर की समस्या को जो का त्यों बनाए रखा व कश्मीरी पंडितों के दर्द का कोई ख़याल नहीं रखा, न ही उनको न्याय दिलाने में कोई प्रयास किया गया . उन्होंने पूछा है कि इसका जवाब कौन देगा? मलिक ने राहुल गांधी को याद करते हुए कहा कि जिस समय शहीदों के शव को लोग श्रद्धांजलि दे रहे थे उस समय वह अपने फोन पर ना जाने क्या देख कर समझने की कोशिश कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: