दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिस का ओएसडी रिश्वत लेते गिरफ्तार

Font Size

नई दिल्ली : सीबीआई ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गोपाल कृष्ण माधव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। रिश्वत मामले में गिरफ्तार अधिकारी का नाम सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) के रूप में दर्ज है।

यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है, जबकि एक दिन बाद ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे।अधिकारियों ने बताया कि गोपाल कृष्ण माधव को देर रात एक ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया, जब वह जीएसटी के एक मामले में 2 लाख रुपये से अधिक रिश्वत ले रहे थे।

माधव को तुरंत सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले की गई है। ज्ञात रहे कि जिस व्यक्ति ने इस भ्रष्टाचारी को पकड़वाया है वो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विधानसभा करनाल का रहने वाला बताया जा रहा है।

सख्‍त से सख्‍त सजा मिले : सिसोदिया

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD पद पर तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने ख़ुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।

You cannot copy content of this page