उत्कृष्ट कार्य के लिए पं. अमरचंद सम्मानित

Font Size

स्कूल के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि धाकड़ छोरा हरियाणे का उत्तम कुमार ने पं अमरचंद को प्रदान किया सम्मान

गुरुग्राम, 5 फरवरी: युवा शक्ति संगठन भारत द्वारा संचालित व देवीलाल कालोनी में नवनिर्मित लिटिल ऐन्जल पब्लिक स्कूल के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे धाकड़ छोरा हरियाणे का उत्तम कुमार ने स्कूल का शुभारंभ करने के साथ समाजसेवा के क्षेत्र मेें उत्कृष्ट कार्य के लिए आचार्य पुरोहित संघ के अध्यक्ष व श्रीमाता शीतला देवी श्राइन बोर्ड के पूर्व सदस्य पं अमरचंद भारद्वाज को सम्मानित किया। इस मौके पर युवा शक्ति संगठन भारत के अध्यक्ष टिंकू कुमार वर्मा भी साथ में मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि पं. अमरचंद भारद्वाज समाजिक कार्य और मानव सेवा को ईश्वरीय कार्य मानते हुए स्वच्छता, जल संरक्षण, पर्यावरण संरक्षण और धर्म कर्म के प्रति लोगों को सदैव जागरुक करते रहते हैं। स्कूल प्रबंधन और मुख्य अतिथि उत्तम कुमार को इसके लिए धन्यवाद देते हुए पं. अमरचंद भारद्वाज ने कहा कि उत्तम कुमार ने अपने कला के माध्यम से हरियाणा के साथ पूरे देश का नाम रोशन किया है।

उन्होंने मौके पर उपस्थित विद्यार्थियों को शिक्षा के प्रति प्रेरित करते हुए कहा कि शिक्षा मनुष्य की वह अनमोल धरोहर होती है जो पूरे जीवन तक व्यक्ति के साथ रहती है। सबसे बड़ा धन शिक्षा होती है। इसे देखते हुए बच्चों को उच्च कोटि की शिक्षा प्राप्त करने का निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सेक्टर 9 आरडब्ल्यू के प्रधान नरेश कटारिया ने भी बच्चों का उत्साहवर्धन करने के साथ स्कूल प्रबंधन से स्कूल में बेहतर शिक्षा व्यवस्था प्रदान की जाने की अपेक्षा की।

मिसेज भारत आईकन से सम्मानित नीतू कटारिया ने कहा कि बच्चों का भविष्य स्कूलों पर निर्भर करता है, इसे देखते हुए स्कूलों को अच्छी से अच्छी शिक्षा प्रदान करने का प्रयास करना चाहिए। स्कूल के शुभारंभ अवसर पर आयुष्मान मेडिकल ऑफ इंस्टीट्यूट एंड हॉस्पिटल के डायरेक्टर डा. ललित गोला, कैप्टन ओमप्रकाश पंवार, समाज उत्थान संस्थान के अध्यक्ष जगदीश कुमार सिंघल, हैंडबाल एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष धर्मेन्द्र गुुर्जर, लाइफसेट कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर मुकेश कुमार, चाइल्ड वैलफेयर गुरुग्राम की अध्यक्षा मीना शर्मा, प्रेमलता, सोनाली, सिकन्दर आदि सैकड़ों की संख्या में नागरिक उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कवि सदाराम ने किया।

You cannot copy content of this page