संजय सिंह ने कहा कि “DCP राजेश देव को शर्ट पर कमल का फूल लगाकर घूमना चाहिए

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का अंतिम चरण अब घमासान स्थिति में पहुँच गया है. शाहीन बाग़ गोलीकांड को अंजाम देनें के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा कथित खुलासे पर आप नेता संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. इस खबर के प्रकाशित होने के तत्काल्बाद ही आप नेता व राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर भाजपा के आरोपों का जवाब दिया. उन्होंने पूछा कि  “किसके इशारे पर दिल्ली पुलिस बयान दे रही है? जो फ़ोटो investigation का हिस्सा है वो पहले ही भाजपा के पास कैसे पहुँच गयी? खबर बाहर आने से पहले ही आज सुबह मनोज तिवारी ने बयान दिया कि आरोपी आम आदमी पार्टी से है, मनोज तिवारी को पहले ही इसकी खबर कैसे मिली?

उन्होंने कहा कि जामिया मामले में “गोपाल शर्मा नाम के व्यक्ति ने गोली चलाई थी, गोपाल शर्मा बजरंग दल का सदस्य है। क्या अमित शाह की पुलिस ने गोपाल शर्मा के केस में एक बार भी बजरंग दल का नाम लिया? जैसे आम आदमी पार्टी का नाम उछाल रहे हैं, वैसे बजरंग दल का नाम क्यों नही ले रही है पुलिस” .

आप नेता ने कहा कि “DCP राजेश देव को शर्ट पर कमल का फूल लगाकर घूमना चाहिए। एक पार्टी को बदनाम करने के लिए DCP ने चुनाव आयोग के सारे नियमों का उल्लंघन किया।”

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि चुनाव के पहले भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। सारा देश देख रहा है। भाजपा के पास इसके अलावा कुछ नहीं बचा। अभी चुनाव में 48 घंटे हैं। अभी तो देखना भाजपा वाले और कितने विडीओ और फ़ोटो लाते हैं। जो शख़्स पकड़ा गया, उसको कड़ी से कड़ी सज़ा मिले, ना की उस पर राजनीति हो.

उन्होंने कहा कि क्रोनोलॉजी समझिए- अगर फ़ोटो से जुर्म तय होते है तो माननीय प्रधानमंत्री समेत कई बड़े भाजपाई नेता ISI के एजेंट,बलात्कार,किडनेपिंग,हत्या जैसे आरोप के आरोपी है।

You cannot copy content of this page