क्या शाहीन बाग में गोली चलाने वाला आम आदमी पार्टी का सदस्य था ?

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली का विधानसभा चुनाव अब नए मोड़ पर खड़ा हो गया है. सीएए के विरोध और समर्थन की लड़ाई ने पूरे चुनाव प्रचार को अपने इर्दगिर्द उलझा कर रख दिया है. दिल्ली पुलिस के बयान को आधार बनाते हुए केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री व भाजपा नेता प्रकास जावरेकड़ ने पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया है कि आज पुलिस ने आम आदमी पार्टी की साजिश को बेनकाब कर दिया है। इस तरह की हिंसा और किसी भी हद तक जाने की ये राजनीति आम आदमी पार्टी की है, ये दंगा भड़काना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी अब पूरी तरह से दिल्लीवासियों के सामने बेनकाब हो चुकी है। शाहीन बाग में गोली चलाने वाला आम आदमी पार्टी का सदस्य था। एक साल पहले उसने और उसके पिता ने AAP में प्रवेश किया था। इसकी तस्वीरें भी मिली हैं.

केंद्रीय मंत्री ने आप नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि एक तरफ एक समाज के वोट हथियाने की राजनीति और एक तरह एक समाज को बदनाम करने की राजनीति। राजनीतिक लाभ के लिए आम आदमी पार्टी कहां तक जा सकती है, उसका ये उदाहरण है. उन्होंने दावा किया कि 20 और 21 दिसंबर की हिंसा दिल्ली में जिन लोगों ने की, उसमें आप विधायक अमानतुल्लाह खान और पार्षद अब्दुल रहमान के नाम हैं। ये हिंसा भी करेंगे, वाहनों को जलाएंगे और दिल्ली का माहौल खराब करेंगे। फिर भी दिल्ली शांत रही, तो इन्होंने गोली चलवा दी.

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि शाहीन बाग का आम आदमी पार्टी ने समर्थन किया है। क्योंकि ये लोग तनाव बढ़ाना चाहते हैं। उनके विधायक अमानतुल्लाह खान ने शाहीन बाग में भाषण दिया। JNU में लगने वाले देशद्रोही नारों के साथ आम आदमी पार्टी है। सर्जिकल स्ट्राइक का ये सुबूत मांगते हैं. उन्होंने यहाँ तक कहा कि एक टीवी चैनल ने दिखाया है कि आम आदमी पार्टी के एक पूर्व मंत्री के पास PFI के उकसाने वाले बुकलेट मिले हैं। ये भी आम आदमी पार्टी की राजनीति को उजागर करता है.

उन्होंने दावा किया कि आज साबित हो गया कि बंदूक चलाने वाला आम आदमी पार्टी का सदस्य है। आज इनका एक और झूठ सामने आ गया। हिंसा और समाज में तनाव पैदा हो, ऐसे काम आम आदमी पार्टी कर रही है, फिर भी ये लोग झूठ बोल रहे हैं। इसी में इन्हें महारत हासिल है.

You cannot copy content of this page