10 प्रमंडलीय व जिला समादेष्टा का तबादला

Font Size

गृह विभाग का आदेश 

पटना :  गृह विभाग ने 10 प्रमंडलीय व जिला समादेष्टा का तबादला किया है। पूर्णिया के जिला समादेष्टा हरेन्द्र कुमार सिंह को मुजफ्फरपुर/मोतिहारी, रोहतास/भभुआ के समादेष्टा राणा अमरेन्द्र कुमार दीपक को सहरसा, मुजफ्फरपुर/मोतिहारी के समादेष्टा अखिलेश कुमार ठाकुर को रोहतास/भभुआ भेजा गया है।

 

इसी तरह सहरसा/मधेपुरा/सुपौल के समादेष्टा अनुज कुमार को भोजपुर, गया के समादेष्टा मनोज कुमार नट को अररिया, भोजपुर/बक्सर के समादेष्टा दिलीप कुमार को सुपौल, समस्तीपुर/खगड़िया के समादेष्टा डॉ. अशोक कुमार प्रसाद को समस्तीपुर/मधुबनी, मधुबनी के समादेष्टा संदीप कुमार को पूर्णिया तबादला किया गया है। गया के प्रमंडलीय समादेष्टा जयंत कुमार को जिला समादेष्टा बिहार रक्षा वाहिनी गया का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे अनिल कुमार सिंह को खगड़िया का समादेष्टा बनाया गया है।

 

खगड़िया के नवप्रोन्नत जिला समादेष्टा सैयद जावेद अख्तर को किशनगंज, पटना मुख्यालय के रवीन्द्र कुमार सिंह को मधेपुरा, छपरा के समादेष्टा अशोक कुमार को गोपालगंज, नालंदा के समादेष्टा विश्वमोहन लाल को जहानाबाद व अरवल/कटिहार के समादेष्टा मो. सरफुद्दीन को बक्सर और पटना के निर्मल कुमार को बांका भेजा गया है।

Table of Contents

You cannot copy content of this page