जमापूंजी के उपयोग को लेकर चिंता में हैं उद्योगपति

Font Size

चार्टेट एकाउंटेड से समझा ब्लैकमनी को व्हाईट करवाने के जुगाड

सरकार के निर्देशानुसार काम करने की मिली सलाह 

फरीदाबाद :  जहा पूरे देश में नोटबंदी के बाद बडे बडे धन्नासेठ पेरशान है तो वहीं उद्योगपति भी जमापूंजी के उपयोग को लेकर चिंता में है, इसी चिंता को दूर करने के लिये फरीदाबाद के उद्योगपतियों ने एक बैठक रखी जिसमें चार्टेट एकाउंटेड डा. राज अग्रवाल को आमंत्रित किया, जिन्होंने उद्योगपतियों को पैसे को उपयोग करने के तरीके बताये, कहा कि कानूनी तरीके से देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने में वो अपनी मेहनत की कमाई का उपयोग कर सकते हैं। वहीं उन्होंने ब्लैकमनी को व्हाईट करवाने के जुगाड में लगे हुए लोगो को चेताया कि उनका कोई कदम उन्हें फंसा सकता है इसलिये किसी के बहकावे में न आयें और सरकार के निर्देशानुसार काम करें।

 

 अचानक से हुए 500 और 1000 के नोट बंद होने से पूरे देश में एक नया मोड ले लिया है, जहां मध्यम वर्ग के लोग खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं बडे बडे अमीरों की परेशानियां बढ गई है, वहीं उद्योगपति भी अपनी जमापूंजी का अपने उद्योग में उपयोग करने से घबरा रहे हैं, इसी घबराहट को दूर करने के लिये फरीदाबाद के सैंकडों उद्योगपतियों ने सभी उद्योग जगत से जुडे हुए लोगों के साथ एक बैठक रखी जिसमें उन्होंने चार्टेट अकाउंटेड डा. राज अग्रवाल को आमंत्रित किया।

 

जिन्होंने घंटों चली बैठक में उद्योगपतियों को अपनी मेहनत की कमाई का उपयोग करने के तरीके बताये। बैठक में सभी उद्योगपतियों की जुबां पर बस एक ही वाक्या बार बार दोहराया जा रहा था कि मोदी ने जो भी किया है देश के हित में किया है हमें भी उनका साथ देना चाहिये। उद्योगपति परेशान होने के बाद भी मोदी के फैंसले से खुश नजर आ रहे थे।

 
इस बारे में अधिक जानकारी देते डा. राज अग्रवाल ने बताया कि मोदी के इस तीर से कई निशाने लगे है, कालेधन की चैन टूट गई है तो वहीं आंतकवादियों को भी करार जबाब मिला है, इसलिये किसी भी देशवासी को घबराने की जरूरत नहीं हैं खर्चे के लिये बैंकों से पैसे मिल रहे हैं और जल्द ही सब कुछ ठीक हो जायेगा। वहीं उन्होंने बताया कि जो लोग कालेधन को सफेद करने की कोशिश में लगे हुए हैं तो सावधान हो जायें कोई कोशिश उनके लिसे नुक्सानदायक हो सकती है, वहीं बाजार में प्रतिशत पर कालेधन को सफेद करने की स्कीम पर बोलते हुए कहा कि किसी के बहकावे में न आयें सरकार द्वारा दिये निर्देशानुसार ही कार्य करें।

You cannot copy content of this page