आईकेट में आयोजित होने वाले New Gen Mobility Summit 2019 के उद्घाटन समारोह में पहुंचने लगे डेलीगेट्स , केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का इंतजार

Font Size

गुरुग्राम/मानेसर। केंद्रीय भारी उद्योग मंत्रालय की स्वायत्त संस्था आईकेट की ओर से आयोजित होने वाले New Gen Mobility Summit 2019 के उद्घाटन समारोह में बड़ी संख्या में देश के विदेश से टेक्नोलॉजिकल एक्सपर्ट्स और डेलीगेट्स पहुंचने लगे हैं। आईकेट के निदेशक दिनेश त्यागी स्वयं आने वाले डेलीगेट्स का स्वागत कर रहे हैं। अतिथियों को अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आने का इंतजार है।स्वागत समिति के सदस्य व्यवस्था में जुटे हुए हैं। पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू है। सभी डेलीगेट्स और वशिष्ठ अतिथियों के लिए अलग व्यवस्था है। पार्किंग की व्यवस्था भी बेहट्सरुं है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। लगभग 14 देशों के डेलीगेट्स इस सम्मेलन में शामिल हो रहे हैं।इसका उद्घाटन केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी करेंगे। लगभग 200 स्टाल्स पर वाहन सम्बन्धी प्रोडक्ट्स प्रदर्शित किए गए हैं। यह सम्मेलन आईकेट सेंटर 2 ,सेक्टर 11 मानेसर में आयोजित हो रहा है। उद्घाटन सेंटर के मुख्य सभागार में है जबकि इवेंट के अन्य कार्यक्रम के लिए 6 बड़े हाल बनाये गए हैं। लैब डेमोंस्ट्रेशन की व्यवस्था अलग की गई है।

खबर है कि केंद्रीय मंत्री गडकरी हेलीकाप्टर से सीधे आईकेट पहुंचेंगे। उनका हेलोकॉप्टर आईकेट के टेस्ट ट्रेक में ही लेंड कराया जाएगा। यह निर्णय सुरक्षा के कारण लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: