हरियाणा के नव नियुक्त मंत्रियों ने विभाग संभाला, सीएम भी थे मौजूद

Font Size

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नवगठित मंत्रिमंडल के मंत्रियों को आज यहां सिविल सचिवालय स्थित उनके कार्यालयों में कार्यभार ग्रहण करवाया।
मंत्रियों को कार्यभार ग्रहण करवाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंत्रियों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए कहा कि उनको विश्वास है कि सभी मंत्री अपने-अपने विभागों का कार्य सुचारू रूप से करेंगे। नए मंत्री पुराने मंत्रियों से उनके अनुभवों का लाभ उठाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज, सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल तथा बिजली मंत्री रणजीत सिंह पहले भी मंत्री रह चुके हैं, ऐसे में उनको विभागीय कार्यप्रणाली तथा जनता की समस्याओं के समाधान करने के दौरान अपने पुराने अनुभवों का फायदा मिलेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार का इस बार दूसरा कार्यकाल है, हमारी मंत्रीमंडल की टीम बहुत ही योग्य है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि मंत्रीमंडल के गठन में हालांकि कुछ सीमाएं होती हैं फिर भी संतुलन बनाने का पूरा प्रयास किया गया है।
एक अन्य सवाल के जवाब मुख्यमंत्री ने कहा कि कैबिनेट की पहली बैठक सोमवार को हो सकती है।
इस अवसर पर हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, सूचना,जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीरपाल सरो भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page