वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा का दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा

Font Size

जत शर्मा ने कहा कि ” डीडीसीए में सच्चाई, ईमानदारी और पारदर्शिता के मेरे सिद्धांतों के साथ चलना संभव नहीं

नई दिल्ली : वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे दिया है.  उनके इस्तीफे की जानकारी डीडीसीए के ट्वीट से मिली है. दूसरी तरफ रजत शर्मा ने भी अपने ट्वीट में  संस्था में “कई तरह के दबावों के बीच” पद पर बने रहने में असमर्थता जताई है.

आश्चर्यजनक रूप से रजत शर्मा ने कहा कि ” डीडीसीए में सच्चाई, ईमानदारी और पारदर्शिता के मेरे सिद्धांतों के साथ चलना संभव नहीं है, जिससे मैं किसी भी क़ीमत पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं हूं.” उल्लेखनीय है कि रजत शर्मा को इस पद पर पूर्व वित्त मंत्री स्व अरुण जेटली के हटने के बाद नियुक्त किया गया था.

श्री शर्मा ने अपने इस्तीफे में क्रिकेट एसोसिएशन  व्यक्तिगत हित हावी है इसलिए क्रिकेट के हित में काम करना बेहद मुश्किल है. उन्होंने कहा है कि अपने कार्काल में उन्होंने यहाँ की व्यवस्था में सुधार लाने की पुरजोर कोशिश की और बेहद इमानदारी व संवेदनशीलता के साथ काम किया. उन्होंने यह भी कहा है कि जब उन्होंने यह पद संभाला था तब डीडीसीए के हाथ खाली थे लेकिन आज 25 करोड़ रु उनके पास है. उन्होंने आगाह किया है कि ये पैसे केवल क्रिकेट के उत्थान पर ही खर्च किया जाना चाहिए.

उन्होंने डीडीसीए के सदस्यों से कहा है कि जबसे आपने मुझे DDCA का अध्यक्ष चुना है मैं समय समय पर आपको अपने काम के बारे में जानकारी देता रहा हूँ .मैंने DDCA को बेहतर बनाने के लिए, प्रोफ़ेशनल और पारदर्शी बनाने के लिए जो कदम उठाये उसके बारे में आपको बताया. आपसे किए गए वादों के पूरा होने की जानकारी दी.

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: