जो सरकार बसा नहीं सकती उसको उजाड़ने का भी कोई हक नहीं : कैप्टन अजय

Font Size

गुडग़ांव। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि जो सरकार बसा नहीं सकती उसको उजाड़ने का भी कोई हक नहीं है। पिछले 5 साल में मौजूदा सरकार ने कोई नए रोजगार के साधन उत्तपन्न नही कराए तो फिर यह सरकार किसी को नौकरी से भी नही हटा सकती है। सरकार का बहाना है कि आर्थिक मंदी है। यदि है भी तो इसके लिए भी भाजपा सरकार जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी भी सरकार की नाकामायाबी है। जब उत्तपादन पूरा हो रहा है तो फिर श्रमिकों को नही हटाना चाहिए। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि मैं पिछले 1 साल से देख रहा हूं कि कंपनियां बहाना बनाकर श्रमिकों को हटा रही हैं। लेकिन हम ऐसा नही होने देंगें।

आईएमटी मानेसर में स्थित होण्डा कंपनी द्वारा नौकरी से निकाले गए श्रमिकों से मिलने आज पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह पहुंचे और उनको आश्वसन दिया कि इस न्याय की लडाई में कांग्रेस पार्टी और मैं आपके साथ हूं और मेर पूरा सहयोग आपके साथ है। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि आर्थिक मंदी का हवाला देकर इस तरह से श्रमिकों को निकालना बिल्कुल गलत है। इतने साल से जो श्रमिक यहां कार्य कर रहे हैं, उसी से ही उनके परिवार का निर्वाह होता है। ऐसे में हजारों लोगों की रोजी रोटी छिनी जा रही है। इन बातों को लेकर जनता और श्रमिकों में भारी रोष है।

You cannot copy content of this page