बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में आशुतोष बने चैम्पियन

Font Size

गुरुग्राम में विजय क्ला13-nov-2-aसिक बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता

31 हजार नकद पुरस्कार

गुरुग्राम : हरियाणा बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन के तत्ववाधान में विजय क्लासिक बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.  गुडग़ांव के दिल्ली रोड स्थित विवाह -पार्टी लॉन में शनिवार देर रात तक चली विजय क्लासिक बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता-2016 में आशुतोष पांडे ने बाजी मारी।

 

ashutosh-pandey-body-builder

हरियाणा बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता के चैम्पियन बने   को 31 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया। यहां फिटनेस प्रतियोगिता में लड़कियों ने भी हिस्सा लिया। जिसमें  अन्नू चावला  चैम्पियन बनी।

 13-nov-4-a
प्रतियोगिता दोपहर तीन बजे बाद आरम्भ हुई। जिसमें देश भर के 200 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। यहां मुख्य अतिथि के रूप में मुकेश पहलवान रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता खुद ऐसासिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार व उपाध्यक्ष श्रवण दूबे ने की बॉडी बिल्डर्स को प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग श्रेणी में बांटा गया और इसके बाद श्रेणीयों में अव्वल रहे प्रतिभागियों की प्रतियोगिता कराई गई। जिसमें चैम्पियन बने।

मुकेश पहलवान ने अपने संबोधन में कहा कि वह पहलवानों और खिलाडिय़ों के लिए हर प्रकार की सहायता के लिए सदा तैयार है।

13-nov-5-a

उन्होंने कहा कि युवाओं को खेल में हिस्सा लेना चाहिए, इससे शरीर के साथ-साथ मन भी स्वस्थ रहता है। प्रतियोगिता के आयोजक विजय कुमार ने कहा कि वे हर साल प्रतियोगिता में ज्यादा से ज्यादा प्रतिभागियों को बुलाने के लिए उन तक प्रतियोगिता संबंधी सूचनाएं पहुंचाते हैं।

 

इस अवसर पर विशेष तौर पर गुडग़ांव नग13-nov-6-aर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर यशपाल बतरा, एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्रवण दूबे, वल्र्ड चैम्पियन जितेन्द्र यादव, विरेन्द्र, अश्वनी राठी, संजीव झा, ऑवरऑल मिस्टर इंडिया आकाश मलिक, मिस्टर इंडिया एविन और शशि पहलवान पर उपस्थित हुए। जबकि जज के रूप में भूपेन्द्र शर्मा, प्रदीप शर्मा, राकेश सिसोदिया, नवीन दहिया, नितिन सेठी, सुशील सहरावत, राहुल यादव आदि मौजूद रहे 

You cannot copy content of this page