बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं को सरकार कृत संकल्प : उमेश अग्रवाल

Font Size
गुरुग्राम। विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार प्रदेश के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने को कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि सरकार गुरुग्राम में स्वास्थ्य सेवाओं में निरंतर बढ़ोतरी कर रही है। रविवार को ही स्वयं प्रधानमंत्री ने यहां बनने वाले मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल का शिलान्यास किया है।
गुरुग्राम गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए दो कमरों का उद्घाटन करने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से बातचीत में विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि शहर की आबादी में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। बढ़ती जनसंख्या की वजह से चिकित्सा सेवाओं की जरूरतें भी बढ़ी हैं।
विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि देश के लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवा मुहैया कराने के उद्ेश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत योजना लागू की है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत कार्ड धारी अधिकृत प्राईवेट अस्पतालों में भी अपना बेहतर इलाज करा सकते हैं।
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम गांव का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी हेल्थ वेलनेस सेंटर के रूप में अधिकृत किया जा चुका है। यहां भी और बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।
सिविल सर्जन डा. जे. एस. पूनिया ने विधायक उमेश अग्रवाल को विश्वास दिलाया कि गुरुग्राम का पूरा चिकित्सक दल एवं स्वास्थकर्मी लोगों को अच्छे से अच्छा इलाज कराने में कोई कमी नहीं रहने देंगे।
इस अवसर पर डिप्टी सिविल सर्जन डा. एम.पी. सिंह, एसएमओ डा. अरूणा सांगवान, डा. जयप्रकाश, डा. प्रीति, डा. श्वेता व डा. पुष्पा संिहत चिकित्सा सेवा से जुड़े दर्जनों स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: