गुरुग्राम विधानसभा से प्रत्याशी व श्रमिक नेता कुलदीप जांघू को 36 बिरादरी के कमेरे वर्ग ने दिया समर्थन

Font Size

सैकड़ों की संख्या में ड्राइवर, कारीगर, दुकानदार, ऑटो मेकेनिक एवं रेहड़ी-पटड़ी वाले सेक्टर 18 स्थित मारुति उद्योग कामगार यूनियन कार्यालय पहुंचे

नोटों की माला पहनाकर चुनाव में आर्थिक सहयोग देने का किया वायदा

कुलदीप जांघू को बताया आम आदमी की आबाज

जांघू ने लोगों का आभार जताया

गुरुग्राम विधानसभा से प्रत्याशी व श्रमिक नेता कुलदीप जांघू को 36 बिरादरी के कमेरे वर्ग ने दिया समर्थन 2गुरुग्राम। हरियाणा विधानसभा का चुनाव अभी घोषित नहीं हुआ है लेकिन गुरुग्राम विधानसभा में चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। इस मामले में गुरुग्राम से कर्मचारियों व 36 बिरादरी का प्रतिनिधित्व करने वाले उम्मीदवार कुलदीप जांघू ने अभी से बढ़त बनानी शुरू कर दी है। गुरुवार को इसका नजारा तब देखने को मिला जब कुलदीप जांघू को ड्राइवरों, कारीगरों, दुकानदारों, मिस्त्रयों, रेहड़ी-पटड़ी वालों सहित अलग अलग प्रकार के काम करने वाले सैकड़ों लोगों ने वोट के साथ साथ चुनाव के लिए आर्थिक सहयोग भी देने का ऐलान किया । श्री जांघू को लोगों ने गुलदस्ता व पगड़ी भेंट की जबकि नोटों की माला पहना कर उन्हें यह आश्वस्त किया कि वे सभी उनके साथ कदम से कदम मिला कर चलने को तैयार हैं।

हरियाणा में आगामी विधानसभा में गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में आये कर्मचारियों व 36 बिरादरी के जन पंचायत उम्मीदवार कुलदीप जांघू का सेक्टर 18 स्थित मारुति उद्योग कामगार यूनियन के कार्यालय के बाहर जबरदस्त स्वागत किया गया। सैकड़ों की संख्या में ड्राइवर, कारीगर, दुकानदार, ऑटो मेकेनिक एवं रेहड़ी-पटड़ी लगाकर अपनी आजीविका चलाने वाले जमा हुए और कुलदीप जांघू को ट्रेड कौंसिल कीओर से प्रत्याशी घोषित करने पर बधाई दी। जांघू के समर्थन में नारेबाजी करते हुए सभी वर्गों के लोगों ने गुलदस्ता दिया और आर्थिक सहयोग के लिए सांकेतिक तौर पर नोटों की माला व पगड़ी पहनाकर खुला समर्थन का ऐलान किया। गुरुग्राम विधानसभा से प्रत्याशी व श्रमिक नेता कुलदीप जांघू को 36 बिरादरी के कमेरे वर्ग ने दिया समर्थन 3
आज यहां आने वाले सभी 36 बिरादरी के लोगों ने कहा कि पहली बार कर्मचारी वर्ग से गरीब तबके की आवाज उठाने वाला समाजिक कार्यकर्ता उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में आया है। हमसब के लिए इनसे अच्छा उम्मीदवार कोई नहीं हो सकता।

अधिकतर लोगों का कहना था कि धनाढ्य उम्मीदवार राजनीति में आकर सिर्फ अपने बिजनेस को ही बढ़ाता है, गरीब जनता सहित आम जनता की समस्याओं को नहीं सुनता। श्रमिकों को आज अपने प्रतिनिधि की जरूरत है और हमें उम्मीद है कि कुलदीप जांघू ही हमारी उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे।

मारुति उद्योग कामगार यूनियन के प्रधान राजेश कुमार ने कहा कि धनवान उम्मीदवार पैसे के बलपर चुनाव लड़कर जीतने की कोशिश करता है, पैसे के बल पर बड़े-बड़े प्रोग्राम आयोजित कर अपनी ताकत प्रदर्शित करता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इस बार जनता के आर्थिक सहयोग से ही साफ सुथरी छवि वाले कर्मचारी उम्मीदवार कुलदीप जांघू को चुनाव लड़वाकर जिताने का काम करेंगे ताकि आम जनता की आवाज सुनी जा सके। उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

गुरुग्राम विधानसभा उम्मीदवार, श्रमिक नेता कुलदीप जांघू ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप द्वारा पहनाई गई पगड़ी का पूरा सम्मान रखूंगा। उन्होंने कहा कि आपकी खून पसीने की कमाई को व्यर्थ नहीं जाने दूंगा। जनहित में सभी कार्यों को पूरा करने का कार्य करूँगा। कुलदीप जांघू ने कहा कि गरीब तबके की आवाज बन कर गुरुग्राम के विकास के मुद्दों को विधानसभा में उठाऊंगा।

यूनियन के मुख्य सरंक्षक कुलदीप सिंह, उपप्रधान नरेश कुमार, सहसचिव ईश्वर दयाल, कोषाध्यक्ष जगतार सिंह सहित पूरी कार्यकारिणी व सभी वर्ग से पैसे एकत्रित करके आर्थिक मदद करने में वरुण, नवीन रोहिल्ला, नवीन कुमार, दीपक, पुनीत, शिवदत्त, श्याम, रवि जांगड़ा, प्रशांत, रोशन, प्रदीप, मोहित, विनोद यादव, बिजेन्द्र, विनोद शर्मा, जोगिंदर, प्रवेश, रामनिवास, राजकुमार, टोनी राम, सतीश कुमार, धर्मपाल मलिक, वरुण कुमार, नवीन कुमार आदि सैकड़ों लोगों ने श्री जांघू का आर्थिक सहयोग के साथ-साथ समर्थन भी किया।

You cannot copy content of this page