श्रमिकों की समस्याओं को लेकर उपायुक्त से मिला श्रमिकों का प्रतिनिधिमंडल

Font Size

मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

गुडग़ांव : श्रमिकों की लंबित पड़ी मांगों को लेकर शुक्रवार को विभिन्न श्रमिक संगठनों का प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त से मिला और उन्हें श्रमिकों की लंबित पड़ी मांगों से संबंधित मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया और आग्रह किया गया कि मुख्यमंत्री तक उनका ज्ञापन आवश्यक कार्यवाही हेतू भिजवा दें, ताकि श्रमिकों की समस्याओं का समाधान हो सके।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल सुरेश गौड़ व सतबीर सिंह ने बताया कि उपायुक्त ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया है कि वह श्रमिक विभाग के अधिकारियों से बात कर श्रमिकों की समस्याओं का समाधान कराएंगे। प्रदेश के श्रमायुक्त से भी श्रमिक संगठनों की बैठकें कराई जाएंगी, ताकि लंबित पड़ी मांगों का समाधान हो सके और जिले के विभिन्न औद्योगिक शांति कायम रह सके। उन्होंने बताया कि ज्ञापन में 19 मांगें शामिल की गई हैं, जो मुख्य रुप से होण्डा, शिव ऑटोटैक, डीपीएस, मुंजाल शोवा, मेट्रोआर्टम, नपीनो ऑटो, आरकोटेक, रॉकमैन, रुप पॉलिमर, आरजीपी आदि प्रतिष्ठानों से संबंधित हैं।

प्रतिनिधिमंडल में श्रमिक नेता अनिल पंवार, जसपाल राणा, कुलदीप जांघू, अजमेर सिंह, राज कुमार, बलवंत सिंह, राकेश बैरवा, उम्मेद सिंह, राकेश, मनोज कुमार, विनोद कुमार, नरेश कुमार आदि शामिल थे।

You cannot copy content of this page