बलात्कार का आरोपी राजीव झज्जर में अंकित हत्या के प्रयास का भी वांछित

Font Size

गुरुग्राम : 17 वर्षीय लङकी को बहला-फुसला कर ले जाने व बलात्कार करने की वारदात को अन्जाम देने के मामले का मुख्य आरोपी राजीव कटारिया थाना सदर, झज्जर में अंकित हत्या के प्रयास के मामले में भी वान्छित था । आरोपी ने पुलिस पूछताछ में  हत्या के प्रयास की वारदात को अन्जाम देने का खुलाशा किया है . झज्जर पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने की  सूचना दी गई, सदर, झज्जर में अंकित मामले में झज्जर पुलिस आगामी कार्यवाही करेगी ।

मामले की खास बातें :

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि 21 जुकाई को थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम के एरिया से दिनांक 19.07.2019 को एक 17 वर्षीय लङकी को बहला-फुसला कर ले जाने के सम्बन्ध में एक लिखित शिकायत थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में प्राप्त हुई।

▪प्राप्त शिकायत पर कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪इस मामले के सम्बन्ध में पीङित लङकी ने पुलिस टीम को बतलाया कि इसकी दोस्ती करीब दो महिने पहले राजीव कटारिया नाम के युवक से हुई थी। दिनांक 19.07.2019 को राजीव के कहने से वह उसके साथ चली गई थी। राजीव व उसका दोस्त इसे लेकर हरीटेज धनकोट रोङ सैक्टर-102, गुरुग्राम में बने EWS के फ्लैट पर ले गए। इस फ्लैट में राजीव का दोस्त किराए पर रहता था। वहां लेजाकर राजीव ने इसके साथ इसकी मर्जी के बिना शारारिक सम्बन्ध बनाए और इसे वापिस छोङ दिया था।

▪पीङिता लङकी द्वारा पुलिस टीम को दिए उक्त ब्यानों के आधार पर उपरोक्त अभियोग में पोक्सो एक्ट की उचित धाराओं को ईजाद (जोङा) गया था।

▪इस अभियोग थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए वारदात को अन्जाम देने वाले निम्नलिखित आरोपी व वारदात को अन्जाम देने में शामिल उसके अन्य साथी को कल 22.07.2019 को खाण्डसा रोङ, गुरुग्राम से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया थाः-

1. राजीव कटारिया पुत्र धनीराम निवासी गाँव बसई, थाना सैक्टर-9, जिला गुरुग्राम, उम्र 23 वर्ष।

2. अभिषेक पुत्र कुलदीप डागर निवासी गाँव कादीपुर, थाना सैक्टर-10, जिला गुरुग्राम, उम्र 22 वर्ष।

▪आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में 17 वर्षीय लङकियोंको बहला-फुसला कर ले जाने व उक्त आरोपी राजीव द्वारा लङकी के साथ शारारिक सम्बन्ध बनाने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है।

👁‍🗨 उपरोक्त अभियोग में 17 वर्षीय लङकी के साथ अवैध शारारिक सम्बन्ध स्थापित करके वाले मुख्य आरोपी राजीव कटारिया से पुलिस टीम द्वारा गहनता से की गई पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बतलाया कि थाना सदर, झज्जर के एरिया में लङाई-झगङे के मामले में उसके द्वारा जानलेवा हमला करने की वारदात को अन्जाम दिया था। इस सम्बन्ध में थाना सदर, झज्जर में पहले से ही अभियोग भी अंकित है।

👁‍🗨 आरोपी राजीव कटारिया द्वारा थाना सदर, झज्जर के एरिया में की गई हत्या के प्रयास की वारदात को अन्जाम देने के सम्बन्ध में गुरुग्राम पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के सूचना झज्जर पुलिस को दे दी गई है। इस मामले में झज्जर पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

👁‍🗨 गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त आरोपी राजीव कटारिया द्वारा 17 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने व इस काम में सहयोग करने वाले उसके साथी आरोपी अभिषेक को कल दिनांक 23.07.2019 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: