मोदी का फैसला जनता के खिलाफ : खजान सिंह

Font Size

इन्द्र सिंह सैनी की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस सेवादल की बैठक 

गुरुग्राम : राजीव चौक सिविल लाईन्स गुरूग्राम में विशाल जनसभा में जिला कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष इन्द्र सिंह सैनी की अध्यक्षता में लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के तानाशाही ऐलान 500-1000 के काले नोट अब रद्दी के टुकड़े पर पुरे देश व हरियाणा प्रदेश मे हडकम्प मच गया है।

 

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव खजान सिंह ने बताया कि जन-जन-विरोधी नरेन्द्र मोदी जी के इस जन विरोधी फैसले के खिलाफ गरीब आदमी व आम जनता में हाहाकार मच्चा हुआ है। चारों तरफ अफरा तफरी फैल गई है। देश की एक सौ पच्चीस करोड से ज्यादा की आबादी व हरियाणा प्रदेश की ढाई करोड से ज्यादा की आबादी हैरान व परेशान है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने बिना भारत की कैबिनेट से पास करवाये व बिना लोकसभा से पास करवाए अचानक तुगलकी फैसला करके देश के हरेक नागरिक को तंग व परेशान करने का काम किया है।

 

काले धन के खिलाफ लडाई में कांग्रेस पार्टी देश वासियों के साथ है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव खजान सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अचानक तानाशाही फैसले को देश के लोकतंत्र पर हमला बताकर जोरदार हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने इतना बडा फैसला अकेले लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं, कैबिनेट मंत्रियों व बीजेपी के सांसदों का भारी अपमान किया है। जिला कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष इन्द्र सिंह सैनी व जिला महासचिव आजाद सिंह अहलावत ने कहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधियों को विश्वास में ना लेकर व उन पर विश्वास ना करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोकतंत्र की हत्या की है।

 

विपक्षी पार्टीयों को भी विश्वास में नही लिया गया। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के राष्ट्र के नाम सम्बोधन में तानाशाही व हिटलरशाही साफ दिखाई देती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ढाई वर्ष के कुशासन में गन्दगी व प्रदूषण जमीन से आकाश व आकाश से पाताल तक जहरीला वातावरण के खिलाफ देशवासियों में भारी आक्रोश व गुस्सा था। देश के एक सौ पच्चीस करोड वासियों व देश के सर्वोच्च न्यायालय सुप्रीम कोर्ट ने ढाई वर्ष के कुशासन में कई बार केन्द्र सरकार को फटकार लगाई है। लोकसभा चुनाव में चुनावी वायदों को पुरा करने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार पुरी तरह से विफल साबित हुई है।

 

देश वासियों का ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी जी सत्ता के अंहकार में देशवासियों को भ्रष्टाचारी बताकर व फेक करेन्सी के नाम पर काला कानून काली रात को लेकर आये है। विदेशो से कालाधन वापस लाने का वायदा करने वाला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशवासियों पर सत्ता के नशे में सर्जिकल स्ट्राईक की शर्मनाक टिप्पणी की चारों तरफ आम जनता में कडी आलोचना हो रही है।

 

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव खजान सिंह ने विशाल जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ भारी आक्रोश व गुस्सा देखा। गुरूग्राम की गली महोल्लो में चोराहो पर गुरूग्राम शहर के मैन बाजार व साथ लगते हुए बाजारों व सैक्टरों के बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। पेट्रोल पम्पों व एटीएमो पर भारी भीड़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व बीजेपी पार्टी को उनकी परेशानी के लिए सीधे-सीधे जिम्मेवार ठहरा रही है। शादीयों व त्योहारों का समय होने के कारण गरीब, अनुसूचित जाति व पिछडी जाति, किसान, मजदूर, अल्पसंख्यक महिलाएॅ, युवावर्ग, दुकानदार, कर्मचारीवर्ग व व्यापारीवर्ग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व बीजेपी पार्टी को सत्ता से उखाड फैकने की कसमें खा रहा है।

You cannot copy content of this page