मॉडलिंग के बहाने गुरुग्राम बुलाया और जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को लूटा, आरोपी गिराफ्तार, मोबाइल बरामद

Font Size

गुरुग्राम । मॉडलिंग का काम दिलाने के बहाने से युवती को गुरुग्राम बुलाकर व जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से उसका मोबाईल, पैन ड्राइव व 500 रुपयों की नगदी लेकर भाग गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी को अपराध शाखा बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जा से 01 ईको गाड़ी व 02 मोबाईल फोन (01 फोन पीड़िता का व एक वारदात में आरोपी द्वारा प्रयोग किया गया मोबाइल भी बरामद किया है।

मामले की खास बातें :

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि गत 18 जून को थाना सैक्टर-29, गुरुग्राम में हलद्वानी, उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह मॉडलिंग का काम करती है और फिलहाल नोएडा में रह रही है। उसके पास एक युवक ने फोन करके कहा कि उसकी अच्छी जानकारी है और वो उसे मॉडलिंग के काम दिलवा देगा, विश्वास दिलाने के लिए उसने यह भी कहा मॉडलिंग करने में कपड़ो का खर्चा आपका होगा। मोबाईल फोन पर हुई बातचीत के आधार पर वह दिनाँक 10.06.2019 को मेट्रो से गुरुग्राम आ गई और हुड्डा सिटी मेट्रो स्टेशन पर उसे वह युवक मिला और इसे अपनी ईको गाड़ी में बैठाकर सैक्टर-29 में स्थित बिकनेवाला की दुकान पर 1st फ्लोर पर बैठा दिया और नीचे से खुद जूस लाया जिसमे उसने कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था और बातों बातों में इसको पिला दिया और वहां से वह इसे लेकर चल दिया और रास्ते कुछ समय बाद इसको चक्कर आने लगे और उल्टियां आने लगी, इसी दौरान वह इसका 01 मोबाईल फोन, 02 पैन ड्राइव व 500 रुपयों की नगदी ले लिए और उसे की चक्कर/उल्टी की हालत में MG रोड मेट्रो स्टेशन के पास छोड़कर भाग गया।

▪ इस शिकायत पर थाना सैक्टर-29, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪ अभियोग में अपराध शाखा बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को कल दिनांक 11.07.2019 को टैरी शॉप NH-48 बिनौला, गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान *अरुण कुमार पुत्र बोधराज चावला निवासी मकान नम्बर-436/12, गली नंबर-1, कृष्णा कॉलोनी नजदीक गीता भवन, न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम* के रूप में हुई।

▪आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि भिवाड़ी, राजस्थान में एक स्थित एक कम्पनी में इसने कैंटीन का काम किया हुआ है और उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़िता के साथ बातचीत करके, दोस्ती करके उसके साथ अवैध सम्बन्ध बनाने की नियत से उसे मॉडलिंग का काम दिलाने के बहाने से फोन किया था, किन्तु इसके द्वारा युवती को जूस में मिलाकर दिए गए नशीले पदार्थ के कारण उसकी हालात खराब होने पर वह डर गया और उसे छोडक़र भाग गया।

▪पुलिस टीम ने *आरोपी द्वारा वारदात में प्रयोग की गई 01 ईको गाड़ी, 01 मोबाईल फोन व आरोपी द्वारा नशे की हालात में लिया गया शिकायतकर्ता/पीड़िता का 01 मोबाईल फोन आरोपी के कब्जा से बरामद किए* है।

▪आरोपी को आज दिनाँक 12.07.2019 को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page