पंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन के अध्यक्ष मंहत महेश्वरदास ने पीएम मोदी को दी बधाई, सशक्त व विकसित भारत बनाने की उम्मीद जताई

Font Size

नई दिल्ली। श्री पंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन के अध्यक्ष मंहत महेश्वरदास ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके अपार विजय के लिए बधाई दी है। उन्होंने अपने संदेश में उम्मीद जताई है कि नरेंद्र मोदी सरकार देश की जनता को आकांक्षाओं को पूरा करेगी और एक सशक्त भारत का निर्माण होगा। पीएम को उनकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने देश के कई ज्वलंत मुद्दों जिनमे राम मंदिर विवाद को हल करवाना और धारा 370 समाप्त करवाना शामिल है कि दृष्टि से विशेष प्रयास किये जाने की आशा व्यक्त की है।

महंत महेश्वरदास ने कहा की लोकसभा चुनाव 2019 में भारत की जनता ने जाति व धर्म एवं सम्प्रदाय से ऊपर उठ कर भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। मैं समझता हूं कि यह अपने आप में ऐतिहासिक और देश को मजबूती प्रदान ओरने वाली घटना है। उन्होंने कहा कि मजबूत और स्थिर सरकार से भारत विकासशील देशों की श्रेणी से बाहर निकलेगा और मोदी जी के नेतृत्व में आर्थिक उन्नति की ओर अग्रसर होगा।

प्रधान मंत्री मोदी को जीवन की मंगलकामना व बधाई देते पंचायती अखाड़ा के प्रमुख ने अपनी प्रतिक्तिया में कहा कि देश की जनता ने जिस तरह दिल खोल कर समर्थन दिया है वह प्रसंशनीय है। यह अपर समर्थन जनता ने देश को विश्व में सिरमौर बनाने की दृष्टि से दिया है ताकि हम एक विकसित देश बन सकें। साथ ही हमारी भारतीय सांस्कृतिक पहचान को बनाएं रखें।पंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन के अध्यक्ष मंहत महेश्वरदास ने पीएम मोदी को दी बधाई, सशक्त व विकसित भारत बनाने की उम्मीद जताई 2

देश के बहुसंख्यक समाज के कुछ प्रमुख मुद्दों की चर्चा करते हुए महंत ने जनता की ओर से मोदी सरकार से मांग भी की। उन्होंने कहा कि हमारे देश में बडे मुद्दे राम मंदिर का निर्माण व कश्मीर समस्या का स्थायी समाधान अब तक लंबित है जिन पर नई सरकार को काम करना होगा। इनके लिए पीएम मोदी पूर्ण प्रयास करें। इसी के साथ गरीबों को मिलने वाली तमाम सरकारी सुविधाएं आम जन तक पहुंचें ताकि गरीबों का भला हो और उनके जीवन स्तर में सुधार हो।

देश की सुरक्षा पर उन्होंने कहा कि इसे भी प्राथमिकता देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश की आंतरिक व बाह्य सुरक्षा को भी मजबूत करना एक बड़ी चुनौती है लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आतंकवाद पर अचूक प्रहार कर यह जता दिया है कि उनके नेतृत्व में देश पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने भाजपा के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को भी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

You cannot copy content of this page