उपमंडल बादली के मुंडा खेड़ा गांव की छात्रा मुस्कान भारद्वाज ने हरियाणा प्रदेश में 12वीं कक्षा में द्वितीय स्थान प्राप्त किया!

Font Size

उपमंडल बादली के मुंडा खेड़ा गांव की छात्रा मुस्कान भारद्वाज ने हरियाणा प्रदेश में 12वीं कक्षा में द्वितीय स्थान प्राप्त किया! 2

बादली। हरियाणा शिक्षा विद्यालय बोर्ड बारहवीं कक्षा का परिणाम घोषित हुआ इस परिणाम ने एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल छपार की छात्रा मुस्कान भारद्वाज ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया मुस्कान भारद्वाज ने 500 में से 492 अंक प्राप्त किए और पूरे हरियाणा प्रदेश में द्वितीय स्थान पर रही। इस अवसर पर मुस्कान भारद्वाज के परिजन और अध्यापक गण बहुत खुश नजर आए एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल छपार के डायरेक्टर सतीश शर्मा ने कहा कि मुस्कान भारद्वाज शुरू से ही मेधावी और होशियार छात्रा थी छात्रा है।

इस अवसर पर नसीब सिंह प्रिंसिपल एस डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने भी मुस्कान भारद्वाज को शुभकामनाएं दी! पूनम भारद्वाज मुस्कान की माता जी जो कि एक ग्रहणी हैं, मुस्कान बहुत ही आज्ञाकारी और बड़ों का कहना मानने वाली लड़की है, और हमेशा पढ़ाई पर जोर रखती है!

उन्होंने कहा कि हमें बहुत गर्व महसूस हो रहा है, जो मेरी बेटी ने पूरे हरियाणा प्रदेश में 500 में से 492 अंक प्राप्त किए हमें ही नहीं अपितु पूरे हरियाणा प्रदेश, पूरे देश को मेरी बेटी पर गर्व होना चाहिए इस अवसर पर मुस्कान भारद्वाज से बात करते हुए मुस्कान भारद्वाज ने कहा कि मैं 6 से 8 घंटे तक पढ़ाई करती थी! मेरी मां मेरा बहुत ध्यान रखती थी! और मुझे आगे एमबीबीएस डॉक्टर बनना है गरीबों की सहायता और चिकित्सा करनी है, अपनी उपलब्धि पर मुस्कान भारद्वाज ने अपने गुरुजनों और अपने माता पिता को इसका श्रेय दिया!

You cannot copy content of this page