चाहे जितना प्रयास कर ले, फिर से मोदी  ही आएगा: पीएम मोदी

Font Size

कन्नौज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के गढ़ कन्नौज में जनसभा को सम्बोधित करे हुए सपा-बसपा को निशाने पर लिया तो वहीं राहुल गांधी पर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या? जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए की नहीं? सपा बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं। इसी दौरान मोदी ने कहा कि महामिलावट वाले लोगों सारी कोशिश कर लो लेकिन आएगा तो…इस पर मौजूद लोग मोदी-मोदी कहने लगे।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं। वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती। जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है- जात-पात जपना, जनता का माल अपना। इसके साथ ही उन्हाेंने खुद को पिछड़ी जाति का कहे जाने को लेकर भी विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं पिछड़ी नहीं, अति पिछड़ी जाति का हूं।

You cannot copy content of this page