कांग्रेस नेता बसंत पुरखे का आरोप- ‘पुलवामा में 40 लोगों का मर्डर पीएम मोदी ने किया’

Font Size

मुम्बई। नेताओं की जमात भी अजब है वोटरों को लुभाने के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, चाहे इसके लिए भाषा की मर्यादा को किसी भी स्तर तक गिराना पड़े, ताजा मामल महाराष्ट्र से सामने आया है जहां एक नेताजी इतने जोश में आ गए कि पुलवामा में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत को मर्डर बता डाला और कहा कि इन लोगों की हत्या पीएम मोदी ने की है।

महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री बसंत भाई पुरखे ने एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए कहा कि पुलवामा में पीएम मोदी ने ही चालीस जवानों की जान ली है। बागीदौरा में कांग्रेस के उम्मीदवार ताराचंद भगोरा के समर्थन में सभा का आयोजन हुआ था जिसमें बसंत पुरखे ने ये बात कही है।

पुलवामा हमले को लेकर पहले भी कुछ नेता सवाल उठा चुके हैं, इससे पहले जम्‍मू एवं कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए फारूक अब्‍दुल्‍ला ने सवालिया लहजे में कहा था, ‘कितने सिपाही हिन्दुस्तान के नहीं शहीद हुए छत्तीसगढ़ में? क्या मोदी जी कभी वहां गए उनपे फूल चढ़ाने के लिए, उनके परिवारों से हमदर्दी जताने के लिए? या जितने सिपाह‍ियों की जान यहां गई, उनके लिए कुछ कहा। मगर वे 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है…।

You cannot copy content of this page