कांग्रेस ने सत्ता को अपनी तिजोरी भरने का माध्यम बनाया : पीएम मोदी

Font Size

चित्तौड़गढ़। पीएम मोदी ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश को विश्वास है कि मोदी खुद पर वार झेल सकता है, अपना राजनीतिक भविष्य दांव पर लगा सकता है, लेकिन देश को कभी झुकने नहीं दे सकता, देश को कभी कमजोर नहीं होने दे सकता। महाराणा प्रताप और रानी पद्मिनी के संस्कार आप लोगों में हैं, तो आप से मैं पूछता हूं कि आप मजबूर भारत देखना चाहते हैं या मजबूत भारत?

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यहां राजस्थान में किसी ने यहां कहा था कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर दूंगा? कर्ज माफ हुआ क्या? लेकिन बताया तो यही जा रहा है कि राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ हो गया। कांग्रेस में ईमानदारी होती, देश के लिए कुछ करने का जज्बा होता, तो वो सत्ता के इतने वर्षों में बहुत कुछ कर सकती थी। लेकिन उसने वोटबैंक की राजनीति की, सत्ता को अपनी तिजोरी भरने का माध्यम बनाया और लोगों से झूठ बोलकर उन्हें धोखा दिया।

पीएम मोदी बोले कि जनता से झूठ बोलने वालों की केवल तीन सच्चाई हैं। इनके आचार, विचार, व्यवहार में तीन बातें पक्की हैं- नामदार परिवार, भ्रष्टाचार और झूठे वादों की भरमार, इसके अलावा कुछ नहीं है। कांग्रेस ने आपसे वोट तो लिया लेकिन आपके हिस्से का पानी पाकिस्तान को पिलाती रही है। आप प्यासे रहे और कांग्रेस पाकिस्तान की प्यास बुझाने की चिंता करती रही। अगर कांग्रेस ने सिंधु जल संधि के मुताबिक हमारे हिस्से का पानी रोक लिया होता तो आज राजस्थान में पानी की किल्लत न होती।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *