डीएलएफ स्थित रिलायंस स्मार्ट शॉप नंबर 1 पर रेड, फूड सेफ्टी ऑफिसर ने सब्जियों के सैंपल भरे

Font Size

– रिलायंस स्मार्ट शॉप में खराब सब्जियां बेचने की प्रशासन को मिली थी शिकायत
– उपायुक्त अमित खत्री ने अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा को भेजी थी शिकायत

फूड सेफ्टी ऑफिसर के के शर्मा ने की करवाई

गुरुग्राम। गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 स्थित मेगा मॉल के लोअर ग्राउंड फ्लोर पर स्थित है रिलायंस स्मार्ट शॉप नंबर -1 में खराब सब्जी व फल बेचने की शिकायतें जिला प्रशासन को मिल रही थी। उपायुक्त अमित खत्री ने इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा को वह शिकायत भेज कर उसकी जांच करवाने के आदेश दिए।

ज़िला प्रशासन के आदेश पर फूड सेफ्टी ऑफिसर के के शर्मा ने 1 अप्रैल सोमवार को रिलायंस स्मार्ट शॉप नंबर 1 में रेड की। यह रेड शॉप के असिस्टेंट मैनेजर राहुल जैन की उपस्थिति में की गई थी।

इस रेड में 50 किलो टमाटर खराब पाए गए जिन्हें फूड सेफ्टी ऑफिसर द्वारा अपने सामने नष्ट करवाया गया। रेड करने वाली टीम द्वारा इस शॉप में अन्य खाद्य वस्तुओं व सब्जियों के भी सैंपल भर कर जांच के लिए करनाल लैब में भेजे गए हैं। स्ट्रॉबेरी, बटन मशरूम, काला चना आदि के भी सैंपल भरे गए हैं। रिलायंस स्मार्ट शॉप के असिस्टेंट मैनेजर राहुल जैन ने रेड डालने वाली टीम को भरोसा दिलाया गया है कि भविष्य में पौष्टिकता व स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा जाएगा ।

प्रशासन की इस बड़ी कार्रवाई से खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरों तथा सड़ी गली सब्जी व फल बेचने वालों में हड़कंप मच गया है ।

You cannot copy content of this page