जम्‍मू में बोले पीएम मोदी, खौफ में हैं सीमापार आतंक की फैक्ट्री चलाने वाले

Font Size

जम्मू। जम्‍मू में एक रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि चुनाव के लिए जब में पूरे देश से आशीर्वाद लेने निकला हूं तो पहले दिन जम्मू में मुझे माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। 11 अप्रैल को जब आप कमल के फूल के सामने वाले ईवीएम का बटन दबाएंगे, तो उसकी आवाज देश के भीतर जमें आतंकियों के और उसके साथियों में तो खलबली मचाएगी ही और साथ में सीमा पार भी उसकी गूंज सुनाई देगी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि समझ नहीं आता कि क्या ये वही कांग्रेस हैं, जिसमें रहकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने आजाद भारत की कल्पना की थी। सीमापार आतंक की फैक्ट्री चलाने वाले आज खौफ में है। पहली बार ऐसे हुआ है कि सीमा पार भारत को दहलाने के लिए आने वाले आतंकी भी आज 100 बार सोच रहे हैं।

आज आतंकी और आतंक के सरपरस्त ये दुआ मांग रहे हैं कि कुछ भी हो जाए। मगर चौकीदार से जैसे तैसे छुटकारा मिल जाए और ये महामिलावटी दिल्ली में बैठ जाएं। पीएम ने कांग्रेस के साथ-साथ जम्‍मू कश्‍मीर की पार्टियों नेशनल कॉन्‍फ्रेंस और पीडीपी पर भी निशाना साधते हुए कहा, ‘दो तीन दिन पहले जो हुआ वो और शर्मनाक है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक उम्मीदवार द्वारा अनाप शनाप बयान बाजी की गई ये पूरे देश ने देखा है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *